कलयुगी बेटे ने मारा बुज़ुर्ग माँ को थप्पड़,हुई मौत, जानिये पूरा मामला

शमशाद रज़ा अंसारी
दिल्ली
दिलवालों की कही जाने वाली दिल्ली में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहाँ कलयुगी पुत्र ने अपनी माँ को कहासुनी के दौरान थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ लगने से गिरी बुज़ुर्ग माँ को बेटा बीमार बता कर अस्पताल लेकर गया जहाँ महिला की मौत हो गयी। मौत के बाद बेटे ने माँ का छुपाकर अंतिम संस्कार भी कर दिया। जिससे महिला का मेडिकल नही हो सका। 15 मार्च को दोपहर 12 बजे के करीब की घटना है। दूसरे दिन घटना की सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद सच्चाई सामने आई। पुलिस ने ग़ैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज़ करते हुये कलयुगी पुत्र को गिरफ़्तार कर लिया है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App


मामला देश की राजधानी दिल्ली के बिंदापुर इलाके का है। रणबीर सिंह का इलाके में मकान है। उसने मकान का एक हिस्सा किराए पर दे रखा है। 
सोमवार दोपहर रणबीर सिंह का अपने किराएदार से गाड़ी पार्क करने को लेकर विवाद हो गया। परिवार के बीच-बचाव के बाद मामला किसी तरह शांत हो गया। फिर अपनी मां और पत्नी के साथ रणबीर सिंह मकान के मुख्य गेट पर आ गया। दरवाजा खुलने से पहले रणबीर सिंह की अपनी माँ अवतार कौर (76) के साथ बहस होने लगी। पत्नी ने दोनों को शांत करने की कोशिश की। इसी दौरान रणबीर ने अपनी माँ के ज़ोरदार थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ लगने के बाद माँ फौरन नीचे गिर पड़ी। घटना के बाद बेटा माँ को अस्पताल लेकर भी गया। उसने अस्पताल में बताया कि उसकी माँ हाई ब्लड प्रेशर की वजह से बेहोश होकर गिर गई थीं। फिर अस्पताल में जब माँ की मौत हो गई, तब उसने माँ का अंतिम संस्कार भी कर दिया। लेकिन बाद में घटना की वीडियो सामने आई और रणवीर को गिरफ़्तार कर लिया गया।

माँ-बेटे में होता रहता था विवाद

माँ-बेटे में पहले से ही मनमुटाव चल रहा था। जिस जगह पर मकान है, उस मकान के दो फ्लोर रणबीर के हैं। रणबीर का ऊपर के फ्लोर वालों से आये दिन विवाद होता रहता था। पिछले साल से एक और विवाद पैदा हो गया, जब माँ ने पार्किंग की जगह पर एक दुकान बनवाई और इसे बेचकर इसके पैसे अपनी बेटी को दे दिए। रणवीर की मां ने बेटे की शराब की लत के चलते मकान बेटे के नाम नहीं किया था। इन्ही बातों के चलते मां-बेटे का मनमुटाव था।
जिस दिन घटना हुई, उस दिन दोपहर पार्किंग को लेकर ऊपरवाले फ्लोर पर रहने वाले शख़्स के साथ झगड़ा शुरू हुआ। इसी झगड़े में रणवीर की माँ भी बीच में आ गई थी। गुस्से में आकर आरोपी रणवीर ने अपनी माँ को थप्पड़ मार दिया और मां की मौत हो गई।

घटना से पहले पुलिस को हुई थी कॉल

पुलिस ने बताया कि सोमवार दोपहर करीब 12 बजकर सात मिनट पर सेवक पार्क की गली नंबर छह से पुलिस को एक महिला ने झगड़े की शिकायत की। शिकायत पर बिंदापुर थाने से प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर विकास मौके पर पहुंचे। शिकायतकर्ता महिला शुध्रा ने बताया कि पार्किंग को लेकर अपने मकान मालिक से बहस हो गई थी। बाद में मामला शांत हो गया और महिला ने शिकायत करने से इंकार कर दिया। बाद में मंगलवार को वीडियो के सामने आने पर मामले का खुलासा हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here