नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी महासचिव बदरूद्दीन कुरेशी ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की रिहाई को कांग्रेसियों के अथक प्रयास का नतीजा और सच्चाई की जीत बताया है।बदरुद्दीन कुरैशी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये कहा कि जैसा आपको ज्ञात है उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  अजय कुमार लल्लू गरीब और जरूरतमंद लोगों की सेवा करते हुए गिरफ्तार हुए थे और पिछले कई दिनों से जेल में बंद थे। उनका अपराध केवल इतना था कि उन्होंने गरीब एवं जरूरतमंद लोगों की हर संभव सहायता करने का प्रयास किया और बदले में यूपी की तानाशाह योगी सरकार ने उन्हें जेल भिजवाने का काम किया।

आप सभी कार्यकर्ताओं ने उनकी रिहाई के समर्थन में कांग्रेस सेवा सत्याग्रह के अंतर्गत महारसोई का आयोजन करके पूरे प्रदेश में दोगुने जोश और उत्साह एवं सेवाभाव के साथ 25 लाख गरीब जरूरतमंद लोगों को भोजन वितरित करने का काम किया। कांग्रेस के प्रति समर्पण भाव रखने वाले सभी सम्मानित साथियों ने अथक परिश्रम एवं प्रयास करते हुए महारसोई में अपनी भागीदारी निभाई आप सभी के कठिन परिश्रम एवं सहयोग के कारण सच्चाई की विजय हुई और प्रदेश अध्यक्ष को कोर्ट द्वारा जमानत पर रिहा किया गया।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

आप सभी साथी इसके लिए बधाई के पात्र हैं। बदरुद्दीन कुरैशी ने अजय कुमार लल्लू की रिहाई का स्वागत करते हुये कहा कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी आपका हार्दिक अभिनंदन करती है और आशा करती है कि आपके नेतृत्व में हम सब सच्चाई की लड़ाई एकजुट होकर इसी तरह लड़ते रहेंगे। आपके नेतृत्व में प्रदेश की जनता के हितों की रक्षा करते हुए हर संभव कार्य करने का प्रयास करते रहेंगे।ग़ौरतलब है कि हापुड़ निवासी बदरुद्दीन कुरैशी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की रिहाई के लिए हापुड़ के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर निरन्तर प्रयास कर रहे थे। शनिवार को भी बदरुद्दीन कुरैशी ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर अजय कुमार लल्लू की रिहाई के लिए हापुड़ शहर में पोस्टर चस्पा किये थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here