अमेज़ॅन प्राइम वीडियो कैमिला कैबेलो अभिनीत ‘सिंड्रेला’ पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है, लेकिन अगर इसे भारत में बनाया जाता तो बॉलीवुड से कौन से नाम इन आइकोनिक कैरेक्टर्स के लिए होते परफ़ेक्ट

कैमिला कैबेलो अभिनीत अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की आगामी सिंड्रेला में पारंपरिक कहानी को एक बोल्ड और मॉडर्न रूप में पेश किया जाएगा जिसे हम बचपन से सुनते आ रहे हैं। संगीत से प्रेरित फिल्म हालांकि कुछ ऐसे प्रतिष्ठित पात्रों को साथ लाएगी जो सिंड्रेला की कहानियों में स्थिर हैं, लेकिन एक नए ट्विस्ट के साथ!

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

सिंड्रेला की कहानी पीढ़ियों से चली आ रही है और दुनिया भर में हर बच्चा इसे जानता है। पारंपरिक कथा के प्रति लगाव केवल समय के साथ बढ़ता गया है।

यदि सिंड्रेला को भारत में बनाया जाना था, तो ये भारतीय अभिनेता इन आइकोनिक कैरेक्टर्स के लिए एक परफ़ेक्ट कास्ट हो सकते हैं:

सिंडरेला

निस्संदेह आलिया भट्ट। बॉलीवुड अभिनेत्री इस फेयरीटेल में एक राजकुमारी के रूप पूरी तरह से फिट बैठती हैं।

फेयरी गॉडमदर

वह जिसनके एक बूढ़े भिखारी के रूप में बहरूपिया है और अपनी जादुई सच्चाई सामने रखने से पहले सिंड्रेला पर नज़र रखती है। अभिनेत्री नीना गुप्ता या शेफाली शाह एक फेयरी गॉड मदर की भूमिका के लिए बिल्कुल फिट हैं।

प्रिंस

जैसा कि उनके नाम से पता चलता है, वह एक दूर राज्य का राजकुमार है, जो अपनी डैशिंग पर्सनालिटी और सुंदरता के लिए जाना जाता है। एक शाही रात में, उन्हें एक रहस्यमयी युवती से प्यार हो जाता है। बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर का नाम हमारे दिमाग में तब आता है जब हम किसी चार्मिंग पर्सनालिटी के बारे में सोचते है।

सौतेली मां

वह जो अपनी सौतेली बेटी सिंड्रेला को नौकरानी की तरह ट्रीट करती है और अपना सारा ध्यान अपनी दो बेटियों, अनास्तासिया और ड्रिज़ेला पर केंद्रित रखती है। तब्बू अपने सूक्ष्म प्रदर्शन के कारण इस भूमिका को निभाने के लिए एकदम सही होंगी और हम निश्चित रूप से उन्हें हमारी प्यारी राजकुमारी को यूं सताते हुए देख सकते हैं।

दो सौतेली बहनें

अनास्तासिया और ड्रिजेला को क्रमशः अभिनेत्री निया शर्मा और जैस्मीन भल्ला द्वारा सर्वश्रेष्ठ रूप से निभाया जा सकता है। वे सिंड्रेला की दुष्ट सौतेली माँ की बेटियाँ हैं, जो उसके साथ बुरा व्यवहार करती हैं।

खैर, कैमिला कैबेलो वास्तव में सिंड्रेला के रूप में शाइन कर रही हैं और हम प्रतिष्ठित क्लासिक को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, जिसे अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर दोबारा बताया जाएगा!

https://www.instagram.com/p/CQxW4OSLHA9/?utm_medium=copy_link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here