पटना (बिहार) : सरकार के गठन के बाद विधानमंडल का पहला सत्र काफी हंगामेदार रहा, इस दौरान कई वजहों से व्यक्तिगत टिप्पणियां भी की गई जिस पर काफी बवाल मचा, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जब CM नीतीश पर आपत्तिजनक टिप्पणी की तो इस पर सियासत हुई. 

इस पर बयानबाजियों का सिलसिला अब भी लगातार जारी है और अब इसी क्रम में अब राबड़ी देवी ने CM नीतीश को उस बात की याद दिलाई है जब वर्ष 2015 में 80 सीटें होने के बावजूद महागठबंधन ने नीतीश कुमार को CM बनाया था.

राबड़ी देवी ने सीएम पर हमला बोलते हुए ट्वीट में लिखा, नीतीश कुमार कुतर्कों के योद्धा बन गए हैं, कह रहे तेजस्वी को उपमुख्यमंत्री बनाया, इनमें लोकलाज बची ही नहीं.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

बताइए सबसे बड़ी पार्टी और 80 विधायकों के नेता को उपमुख्यमंत्री बना नीतीश ने कौन सा अहसान कर दिया? शुक्रगुज़ार आपको लालू जी का होना चाहिए जो आपको राजनीतिक जीवनदान प्रदान किया.

बता दें कि तेजस्वी यादव की टिप्पणी से आहत होते हुए CM ने गुस्से में सदन में खड़े होकर कहा था कि ये मेरे भाई समान दोस्त का बेटा है इसलिए हम सुनते रहते हैं, हम कुछ नहीं बोलते हैं, बर्दाश्‍त करते रहते हैं.

इसके पिता को लोकदल में विधायक दल का नेता किसने बनाया था, इसको मालूम नहीं है, मगर ये सारी बात एक-एक लोग जानते हैं.

नीतीश ने आक्रोश में पूछा, इसे (तेजस्वी यादव) डिप्‍टी CM किसने बनाया था? यह चार्जसीटेड है, इसपर अब कार्यवाही होगी, यह झूठ बोल रहा है, हमने कहा था – जवाब दे दो तो यह आगे नहीं आया.

इसपर हम महागठबंधन से अलग हो गए, नीतीश कुमार ने थोड़ी देर बाद शांत होते हुए कहा कि आगे बढ़ना है तो मर्यादा में रहना सीखना होगा.


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here