नई दिल्ली : CM योगी ने हैदराबाद में निकाय चुनाव में BJP के लिए प्रचार कर रहे हैं, CM योगी के रोड शो के दौरान ‘आया आया शेर आया,,,, राम लक्ष्मण जानकी, जय बोलो हनुमान की’, योगी-योगी, जय श्री राम, भारत माता की जय और वंदे मातरम के गगनभेदी नारे लगे.

हैदराबाद में ओवैसी के गढ़ में CM योगी का जबरदस्त स्वागत हुआ, रोड शो के दौरान राष्ट्रवादी नारे गूंजते रहे और CM योगी पर लोग घरों की छतों से फूलों की बारिश भी कर रहे थे.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

BJP कार्यकर्ता पूरे जोश से लबरेज ‘चेंज हैदराबाद’ के पंफलेट हाथों में लिए थे, CM योगी ने रोड शो से पहले संविधान निर्माता बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

इसके बाद वह रोड शो के लिए बस पर सवार हुए, इस दौरान सीएम योगी ने विक्ट्री साइन बनाकर और हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया.

ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपिल कारपोरेशन का चुनाव BJP पहली बार इतनी मजबूती से लड़ रही है, यहां चुनाव BJP और टीआरएस के बीच माना जा रहा है, कांग्रेस तीसरे नंबर की पार्टी बन गई है.

राजनीतिक विशेषज्ञों का मानना है कि BJP यहां अच्छी सीटों पर जीत दर्ज करेगी, ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम करीब 24 विधानसभा सीट में फैला है और इसका सालाना बजट करीब साढ़े पांच हजार करोड़ है, तेलंगाना की जीडीपी का बड़ा हिस्सा यहीं से आता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here