नई दिल्ली : कर्नाटक के ग्रामीण विकास मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने एक विवादित बयान दिया है, उन्होंने साफ कहा है कि BJP किसी मुसलमान को टिकट नहीं देगी, हिंदुओं में किसी भी जाति का हो, BJP उसे टिकट दे देगी, उनके इस बयान को ओवैसी ने शर्मनाक बताया है.

ईश्वरप्पा ने कहा BJP हिंदुओं के किसी भी समुदाय को पार्टी का टिकट दे सकती है, शायद लिंगायत, कुरुबा, वोक्कालिगा या ब्राह्मण को, लेकिन निश्चित रूप से मुसलमानों को नहीं दिया जाएगा, उन्होंने ये बयान बेलगावी को लेकर दिया है.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

कर्नाटक के बेलगावी लोकसभा सीट के लिए उपचुनाव होने हैं, ऐसे में यहां उन्होंने कहा कि बेलगावी हिंदुत्व का केंद्र है और टिकट इसके समर्थकों में से किसी को दिया जाएगा.

जिसके बाद उन्होंने मुसलमानों को टिकट न देने वाला बयान दिया, वहीं उनके इस बयान के बाद काफी आलोचना भी हो रही है, विपक्ष भी उन पर निशाना साध रहा है.

ओवैसी ने ईश्वरप्पा की इस टिप्पणी को शर्मनाक बताया है, उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि यह घृणित और शर्मनाक है लेकिन आश्चर्य की बात नहीं है.

हिंदुत्व का मानना ​​है कि केवल एक समुदाय के पास राजनीतिक शक्ति का अधिकार है और अन्य सभी अधीन हैं, यह विचारधारा हमारे संविधान के साथ सह-अस्तित्व में नहीं है, जो स्वतंत्रता, बंधुत्व, समानता और न्याय के बारे में बात करती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here