नई दिल्ली : पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी ने पीएसएल फ्रेंचाइजी मालिकों को अवगत कराया है कि उनका बोर्ड इस साल एशिया कप टी20 टूर्नामेंट के आयोजन के पक्ष में नहीं है.

पीसीबी के एक सूत्र ने कहा कि मनी ने पीएसएल फ्रेंचाइजी मालिकों को गुरुवार को एक वर्चुअल मीटिंग के दौरान कहा था कि पीएसएल के छठे सत्र के बचे हुए मैच जून में पूरे किए जाएंगे.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

सूत्र ने बताया कि मनी ने यह स्पष्ट किया कि इस वर्ष टूर्नामेंट के आयोजित होने की संभावना बहुत कम है, इसमें भाग लेने वाली टीमों की अन्य प्रतिबद्धताओं के कारण इसे 2023 तक टाल दिया जाएगा.

पीसीबी अध्यक्ष ने फ्रेंचाइजी मालिकों से कहा कि एशिया कप की नई तारीखों का फैसला एशियाई क्रिकेट परिषद की अगली बैठक में किया जाएगा.

पीएसएल के दौरान इस महीने के शुरुआत में खिलाड़ियों और अधिकारियों में कोविड-19 का मामला मिलने के बाद इसे स्थगित कर दिया गया था, पीएसएल का ये सीजन 20 फरवरी से शुरू हुआ था.

पीएसएल में कोरोना संक्रमण का पहला मामला 1 मार्च को सामने आया था, जब इस्लामाबाद यूनाइटेड के ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर फवाद अहमद की सीजन के 12वें मैच से कुछ घंटों पहले कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

अगले ही दिन पीसीबी ने बताया कि किंग्स टीम के सपोर्ट स्टाफ के स्थानीय सदस्य के साथ दो और विदेशी खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

बाद में ग्लैडिएटर्स की ओर से खेलने वाले इंग्लैंड के खिलाड़ी टॉम बैंटन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये खुलासा किया कि वो उन तीन लोगों में शामिल हैं, जिनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here