रामपुर यूपी : सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है, ताजा मामला रामपुर का है, जहां BJP नेता आकाश सक्सेना ने DM को पत्र लिखकर आजम खान के पिता का नाम पार्क से हटाने की मांग की.

सक्सेना ने पत्र में लिखा कि पार्क का निर्माण सरकारी पैसे से हुआ है, इसलिए मुमताज पार्क का नाम बदल देना चाहिए, बता दें कि मुमताज अली खान, सपा सांसद आजम खान के पिता थे.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

सक्सेना का कहना है कि SP सरकार में नगर पालिका ने मुमताज पार्क का निर्माण करवाया था, जिसपर करीब 60 लाख रुपये की लागत आई थी, उन्होंने कहा कि अगस्त 2013 में मुमताज पार्क का उद्घाटन किया गया था.

सक्सेना ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज कराई थी, मामले में आजम खान, पत्नी ताजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम आरोपी बनाए गए हैं, तीनों ही इस समय सीतापुर जेल में बंद हैं.

दरअसल आजम खान के खिलाफ दर्ज 90 मामलों में उन्हें अब तक 86 मामलों में जमानत मिल चुकी है, हाईकोर्ट के दो और जिला कोर्ट रामपुर के 2 मुकदमों में जमानत मिलना बाकी है.

गौरतलब है कि योगी सरकार के सत्ता में आने के बाद से ही आजम खान पर ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है, जहां एक ओर आजम खान को भू-माफिया घोषित किया गया.

वहीं जौहर यूनिवर्सिटी में किसानों की जमीन कब्‍जा करने का आरोप में करीब 27 किसानों ने आजम खान के ऊपर मुकदमे दर्ज करवाए, इसके अतिरिक्त यतीमखाना प्रकरण में लूटपाट और मकान तोड़ने के आरोप में भी दर्जन भर मुकदमे दर्ज हुए.

ब्यूरो रिपोर्ट, रामपुर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here