नई दिल्ली : आईपीएल 2021 की शुरुआत से पहले दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, अक्षर सारे प्रोटोकॉल्स के साथ आइसोलेशन में हैं, दिल्ली कैपिटल्स के लिए यह बड़ा झटका है.

दिल्ली को अपना मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ मुंबई में खेलना है, इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट में 27 विकेट लेने वाले अक्षर का अब पहले मुकाबले में खेलना संदिग्ध हो गया है, इससे पहले दिल्ली के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर भी चोटिल होकर पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

दिल्ली कैपिटल्स ने शनिवार को जारी बयान में कहा दिल्ली कैपिटल्स के आलराउंडर अक्षर पटेल को कोरोना के लिये पॉजीटिव पाया गया है, वह नेगेटिव रिपोर्ट के साथ 28 मार्च 2021 को मुंबई में टीम होटल में पहुंचे थे, कोरोना परीक्षण की उनकी दूसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है.

इसमें कहा गया है, उन्हें चिकित्सा सुविधा में पृथकवास पर भेज दिया गया है, दिल्ली कैपिटल्स की चिकित्सा टीम अक्षर से लगातार संपर्क बनाये हुए है, हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं.

अक्षर पटेल ने आईपीएल करियर में अब तक 97 मैचों में अपनी स्पिन गेंदबाजी से 80 विकेट चटकाए हैं और 913 रन भी बनाए हैं, आईपीएल 2021 से पहले कोरोना पॉजिटिव होने वाले अक्षर दूसरे खिलाड़ी हैं,

उनसे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नीतीश राणा पिछले महीने कोरोना पॉजिटिव हुए थे, हालांकि वह ठीक हो चुके हैं, इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स की मीडिया टीम में एक सदस्य का परीक्षण पॉजीटिव पाया गया है.

यह सदस्य हालांकि जैव सुरक्षित वातावरण का हिस्सा नहीं था और इसलिए टीम का अभ्यास कार्यक्रम प्रभावित नहीं हुआ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here