नई दिल्ली : राघव चड्ढा की उपस्थिति में मिस इंडिया दिल्ली-2019 मानसी सहगल आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं। सहगल एक प्रशिक्षित इंजीनियर, टेडएक्स स्पीकर और एक उद्यमी हैं जिनका अपना एक स्टार्टअप है।

मिस इंडिया दिल्ली प्रतियोगिता में दिए गए अपने परिचय में उन्होंने खुद को परोपकारी और अंग दान में गहरी रुचि के बारे में बताया था।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

राघव चड्ढा ने कहा कि मुझे खुशी है कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल युवाओं में राजनीति से जुड़ने और लोगों की सेवा करने का विश्वास जगाते हैं। आप परिवार दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। मैं मानसी का आप परिवार में स्वागत करता हूं।

सहगल ने कहा कि मैं समाज के लिए बहुत कम उम्र से कुछ अच्छा करना चाहती थी।  किसी भी राष्ट्र की समृद्धि के लिए स्वास्थ्य और शिक्षा दो मुख्य आधार हैं और मैंने पिछले कुछ वर्षों में सीएम केजरीवाल के नेतृत्व में इन क्षेत्रों में जबरदस्त बदलाव देखा है।

सहगल ने कहा कि सीएम केजरीवाल के शासन और विधायक राघव चड्ढा की मेहनत से प्रेरित होकर मैंने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का फैसला किया और मुझे लगता है कि स्वच्छ राजनीति के माध्यम से हम दुनिया में एक बड़ा बदलाव ला सकते हैं।

युवाओं और महिलाओं को राजनीति का सक्रिय हिस्सा बनने और आम आदमी पार्टी में शामिल होने को लेकर सहगल ने कहा कि मैं युवाओं और विशेष रूप से हमारी महिलाओं से आग्रह करूंगी कि वे हमारे साथ शामिल हों और राजनीति को बदलें।

यह आशा की जाती है कि सहगल खुद की तरह कई अन्य लोगों को न केवल पार्टी में शामिल होने के लिए प्रेरित करेंगी बल्कि दिल्ली के लोगों की सेवा करने में मदद करेंगी।

राघव चड्ढा ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल के जन शासन मॉडल से प्रेरित होकर मेरे नारयणा क्षेत्र के कई प्रतिष्ठित लोग आज आप परिवार में शामिल हुए, जिसमें मिस इंडिया दिल्ली 2019 मानसी सहगल भी शामिल थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here