नई दिल्ली : आरजेडी नेता तेजस्वी यादव इन दिनों चुनावी राज्यों के दौरे पर हैं, असम के बाद आज तेजस्वी पश्चिम बंगाल पहुंचे, यहां उन्होंने कोलकाता में सीएम ममता से मुलाकात की.

सूत्रों के मुताबिक, बिहार से आये हुए लोग जिन विधानसभा क्षेत्र में ज़्यादा हैं, ऐसे 4 से 7 सीट पर टीएमसी आरजेडी को साथ लेकर चल सकती है.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

ममता से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू यादव ने ममता का पूर्ण समर्थन करने के लिए कहा है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि जहां भी आवश्यकता होगी हम उनके साथ खड़े होंगे, हमारी पहली प्राथमिकता बीजेपी को बंगाल की सत्ता में आने से रोकना है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि कितनी सीटों पर आरजेडी बंगाल की चुनाव में लड़ने वाली है ये अभी भी तय नहीं किया गया है, बिहार में आरजेडी जो गठबंधन में है, इस चुनाव में लड़ने से उसपर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा.

तेजस्वी यादव ने असम कांग्रेस प्रमुख रिपुन बोरा और एआईयूडीएफ प्रमुख बदरुद्दीन अजमल की मुलाकात की थी, इसके बाद तेजस्वी यादव ने घोषणा की कि उनकी पार्टी असम में महागठबंधन का हिस्सा होगी.

बता दें कि बंगाल में आठ चरणों में और असम में तीन चरणों में वोट डाले जाएंगे, बंगाल की 294 सीटों पर 27 मार्च, एक, छह, 10, 17, 22, 26 और 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे वहीं, वहीं असम की 126 सीटों पर 27 मार्च, एक अप्रैल और छह अप्रैल को वोट डाले जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here