नई दिल्ली : CM केजरीवाल ने अपने घर पर अपने विधायकों को संबोधित करते हुए कहा किसानों ने आज भारत बंद का आह्वान किया, वह बहुत जबरदस्त तरीके से सफल रहा.

मुझे खुशी है कि सारा देश किसानों के समर्थन में एकजुट हुआ, मेरा भी मन था कि मैं एक आम आदमी की तरह बॉर्डर पर जाऊंगा और किसानों को समर्थन करूंगा, लेकिन शायद इन्हें पता चल गया.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

CM केजरीवाल ने कहा कि मुझे अन्ना आंदोलन याद आ गया, उस टाइम भी इन लोगों ने बड़े-बड़े स्टेडियमों को जेल में तब्दील कर दिया था और हम लोगों को उनमें डाल दिया था, हमने परमिशन नहीं दी, तभी से परेशान हैं.

CM केजरीवाल ने कहा कि हमने स्टेडियमों को जेल नहीं बनने दिया, हमने सबको हिदायत दे रखी है कि कोई भी APP टोपी या पट्टा पहनकर नहीं जाएगा, सब देशभक्त बनकर जाएंगे और किसानों की सेवा करेंगे।मैं भी कल सेवादार ही बनकर गया था.

इससे भी केंद्र सरकार बड़ी नाराज थी कि एक तो हमने उनको स्टेडियम को जेल बनाने की परमिशन नहीं दी, दूसरा किसानों के लिए सहूलियतें मुहैया कराई.

CM केजरीवाल ने कहा कि यहां बैठकर प्रभु से प्रार्थना की, आंदोलन सफल रहा, मैं उम्मीद करता हूं कि आज भी मीटिंग है, कल भी है, उम्मीद करता हूं कि केंद्र सरकार किसानों की मांगें मान लेगी, जिसके हित में कानून है.

अगर वहीं मना कर रहा है, तो फिर बहसबाजी किस बात की, CM ने कहा अपने घर पर ही संबोधित कर रहे हैं,  बाहर जो धरना दे रहे थे उनके विधायक पार्षद, अब उन सबको एंट्री मिल गई है.

उन्हीं को संबोधित कर रहे हैं, मैं आज भी सेवादार के भाव से जाना चाहता था, पर मुझे नहीं जाने दिया, मैं दिल्ली का सेवादार हूं, सेवादार की तरह ही जाना चाहता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here