नई दिल्ली : दिल्ली का दिल कहे जाने वाले चांदनी चौक इलाके से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां ज्वैलरी का कारोबार करने वाले दो भाइयों ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. खुदकुशी की वजह आर्थिक तंगी बताई जा रही है. इस घटना के बाद उनके घर में मातम पसरा हुआ है.  जानकारी के मुताबिक दिल्ली के चांदनी चौक में मालीवाड़ा में हल्दीराम के ऊपर कृष्णा ज्वैलर्स के नाम से आदिश्वर गुप्ता की दुकान है. उनके दो बेटे अंकित गुप्ता (47) और अर्पित गुप्ता (42) उसी दुकान से कारोबार करते थे. बुधवार को दोनों भाई दुकान पर थे. करीब तीन बजे दोनों भाइयों ने अपनी दुकान में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

घटना की जानकारी मिलते ही पूरे बाजार में सनसनी फैल गई. पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर जाकर दोनों भाइयों की लाश को नीचे उतारा. पंचनामे की कार्रवाई के बाद दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए. दोनों भाई पुरानी दिल्ली के बाजार सीताराम के रहने वाले थे. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

बताया जा रहा है कि दोनों भाइयों का कारोबार पूरी तरह से चौपट हो गया था. दोनों कर्ज में डूबे हुए थे. इसी बात से परेशान होकर दोनों ने ये खौफनाक कदम उठाया और अपनी जान दे दी. दोनों ने दुकान के पंखे से लटककर गले में फांसी का फंदा डाला और उस पर झूल गए. उनके परिचित और परिवारवालों को इस घटना से काफी सदमा पहुंचा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here