नई दिल्ली : उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एमसीडी के पांच वार्डों में हो रहे उपचुनाव के मद्देनजर ‘आप’ प्रत्याशियों के समर्थन में कोंडली और त्रिलोकपुरी में पदयात्रा की। पदयात्रा के दौरान स्थानीय विधायक भी मौजूद रहे।

इस दौरान स्थानीय लोगों का हूजूम उमड़ पड़ा और लोगों ने आम आदमी पार्टी प्रत्याशी को भारी मतों के अंतर से जीत दिलाने का भरोसा दिया। इस दौरान जनता ने अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा बिजली, पानी, स्वास्थ्य और शिक्षा समेत सभी क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों की खुल कर प्रशंसा की और एमसीडी से भाजपा की भ्रष्ट सरकार को हटा कर ‘आप’ सरकार को लाने का आश्वासन दिया।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

इसके अलावा, कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन ने रोहिणी सेक्टर-24 में सार्वजनिक बैठक कर जनता से ‘आप’ प्रत्याशी का समर्थन करने की अपील की। वहीं, कोंडली में प्रचार कर कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने भी जनता से ‘आप’ प्रत्याशी को वोट करने की अपील की।

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने आज कोंडली और त्रिलोकपुरी में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में पदयात्रा की। पद यात्रा के दौरान सभी प्रत्याशी, स्थानीय विधायक और ‘आप’ के हजारों कार्यकर्ता शामिल रहे।

सभी ने स्थानीय जनता से आम आदमी पार्टी के समर्थन में वोट करने की अपील की। पदयात्रा के दौरान स्थानीय जनता की तरफ से बहुत प्यार और आशीर्वाद मिला।

उल्लेखनीय है कि एमसीडी के पांच वार्डों में हो रहे उपचुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता रोजना स्थानीय जनता के साथ संवाद कर रहे हैं और उनका पक्ष जानने की कोशिश कर रहे हैं। दिल्ली में फिर से अरविंद केजरीवाल की सरकार को लाने के फैसले से जनता बेहद खुश है।

दिल्ली की जनता अब एमसीडी में भी आम आदमी पार्टी को सत्ता में लाना चाहती है। जनता का कहना है कि एमसीडी में सत्तासीन भाजपा अपने 15 वर्ष के कार्यकाल में असफल साबित हुई है। ऐसे में जनता का मानना है कि एमसीडी में भी आम आदमी पार्टी की सरकार होगी, तो दिल्ली की कायापलट हो जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here