सय्यद इकराम

हापुड़ में आज जिला अधिकारी अनुज सिंह के द्वारा नगर पालिका परिषद पिलखुवा सीमा अंतर्गत नालो एवं उनमें जल निकासी का स्थलीय निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के समय नगर पालिका परिषद पिलखुवा के अधिशासी अधिकारी विकास कुमार एवं गिरीश कुमार सागर अवर अभियंता सिविल उपस्थित थे।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

नगर पालिका परिषद पिलखुवा की ओर से जिलाधिकारी को अवगत कराया गया कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 9 के निर्माण के समय निर्माण दाई संस्था द्वारा हाईवे के किनारे जल निकासी हेतु निर्मित किए गए नाले का सरफेस लेवल पालिका सीमा के नालों के सरफेस लेवल से ऊंचा होने के कारण जल निकासी में कठिनाई हो रही है एवं वर्षा ऋतु में नगर में जल भराव की स्थिति उत्पन्न हो जाती है।

जिस पर जिलाधिकारी द्वारा निर्देशित किया गया कि नगर पालिका परिषद पिलखुआ के अधिशासी अधिकारी, राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 9 के अधिकारी एवं जिला स्तरीय अधिकारियों की एक समिति बनाकर संबंधित समस्या का निरीक्षण करते हुए यथाशीध्र समस्या का निस्तारण कराना सुनिश्चित किया जाए।

जिलाधिकारी ने नगरपालिका के अवर अभियंता गिरीश कुमार सागर को निर्देशित किया कि उक्त प्रकरण के समस्या के संबंध में ड्रॉइंग एवं डिजाइन तैयार करते हुए समस्या के सुझाव हेतु ठोस सुझाव/ प्रस्ताव मेरे समक्ष प्रस्तुत कराना सुनिश्चित करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here