शमशाद रज़ा अंसारी

पीस पार्टी द्वारा मयूर विहार डासना वीर अब्दुल हमीद शहीद चौक पर चीन के राष्ट्रपति जिनपिंग का पुतला फूंका गया। जिला महासचिव मोहम्मद असलम सैफी के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने मिलकर पुतला दहन किया और शहीदों के लिए 2 मिनट का मौन रखा।इस अवसर पर मोहम्मद असलम सैफ़ी ने कहा कि भारत की 135 करोड़ जनता भारतीय सैनिकों के साथ खड़ी है। हमें भारत के वीर शहीदों क लिये बदला लेने के लिए चीन में घुसकर हमला करना जरूरी है, ताकि भविष्य में कोई हिंदुस्तान की तरफ आंख उठा कर ना देखे और चीनी सामान का हम बहिष्कार करते हैं। चाइना का बना कोई सामान प्रयोग नहीं करेंगे।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

चाइना को सबक सिखाने के लिए हमको यह कार्य करना पड़ेगा। चीन के खिलाफ भारत सरकार को कड़ा कदम उठाना चाहिए। चीन ने जो कायराना हरकत की है उस से हम डरने वाले नहीं हैं। देश के सहीद वीर सपूत और उनके परिवार के साथ देश की 135 करोड़ जनता  कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है।कार्यकर्ताओं ने हिंदुस्तान जिन्दाबाद और देश के वीर सपूत अमर रहें के नारे लगाये।

इस मौके पर हाजी नाजिम खान जिला अध्यक्ष, मौहम्मद असलम सैफी जिला महासचिव, डॉक्टर शाहिद मेरठ मंडल महासचिव, मुबरक सलमानी, सोमिन राजा युवा जिला अध्यक्ष, याकुब अली शाह, नसीम, रिफाकत, शहजाद सैफी, मुजम्मिल सैफी, शाहरुख सैफी, नजर, डॉक्टर समानिया कुमार,आजाद सैफी शकील, साद, आमिर, शोएब सैफी मौज़ूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here