नई दिल्ली : दीपावली के अवसर पर हापुड़-पिलखुवा विकास प्राधिकरण ने मध्यम वर्ग के लोगों लिए निर्मित भवनों की सौगात देने की घोषणा की है। जिसमें किराये की तरह भवन मूल्य का भुगतान करते हुए भवन स्वामी बनने का स्वर्णिम अवसर उपलब्ध कराया जा रहा है।

हापुड़-पिलखुवा विकास प्राधिकरण(एचडीपीए) की उपाध्यक्ष अर्चना वर्मा ने बताया कि हापुड़-पिलखुवा विकास प्राधिकरण द्वारा दीपावली के शुभ अवसर पर प्राधिकरण की आनन्द विहार योजना में अर्फोडेबल हाऊसिंग नीति के अन्तर्गत मध्यम आय वर्ग के पूर्णतया निर्मित भवनों की योजना आकांक्षी व्यक्तियों हेतु लांच की जा रही है। जिसमें तैयार भवनों को खरीदने करने का सुनहरा अवसर मिलेगा।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

60 दिन में भुगतान करने पर मिलेगी छूट

प्राधिकरण वीसी अर्चना वर्मा ने भवनों के खरीदने की जानकार देते हुये बताया कि योजना तीन विकल्पों में उपलब्ध होगी। प्रथम विकल्प में जहां 60 दिन में भुगतान करने पर 5 प्रतिशत धनराशि की छूट प्राप्त होगी, वहीं दूसरे व तीसरे विकल्प में भवन मूल्य का 1/3 धनराशि जमा कराकर भवन का कब्जा प्राप्त करते हुए साधारण 12 प्रतिशत ब्याज सहित लम्बी समयावधि (03 वर्ष से 10 वर्ष) में भुगतान किया जा सकेगा।

यहाँ से लें भवन सम्बन्धी जानकारी

योजना के भवन खरीदने के इच्छुक व्यक्ति, समूह, संस्थागत सदस्य इन भवनों के सम्बन्ध में स्थल निरीक्षण व आवश्यक जानकारियां प्राधिकरण से किसी भी कार्य दिवस में प्राप्त कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here