लखनऊ (यूपी) : हाथरस केस को लेकर सीएम योगी ने विधानसभा में कहा कि इस केस के लिए सीधे तौर पर समाजवादी पार्टी को जिम्मेदार ठहरा दिया है, उन्होंने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि हर अपराधी के साथ समाजवादी शब्द क्यों जुड़ जाता है?

योगी ने कहा कल हाथरस में भी साबित हुआ है, सोशल मीडिया में दिनभर चल रह था कि ये टोपी वाला कौन है, हाथरस की घटना ने इस टोपी को फिर से कटघरे में खड़ा किया है, कल हाथरस में जो दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई क्या समाजवादी पार्टी का उन अपराधियों से कोई संबंध नहीं है?

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

सीएम योगी ने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि हर अपराधी के साथ समाजवादी शब्द क्यों जुड़ जाता है? ये कौन सी मजबूरी है? आज वहां सपा की एक रैली है और रैली के पोस्टर उस अपराधी के द्वारा लगाए गए हैं और सपा के नेताओं के साथ लगाए गए हैं, ये क्या साबित करता है?

गौरतलब है कि हाथरस जिले के सासनी क्षेत्र के गांव नौजरपुर में सोमवार शाम बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने वाले पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

बताया जा रहा है कि आरोपी छेड़छाड़ का केस वापस लेने के लिए पीड़ित परिवार पर दबाव बना रहा था, मृतक की बेटी ने छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

सीएम योगी ने कहा कि 2022 के बाद जब हम लोग फिर से सरकार बनाएंगे तब उत्तर प्रदेश देश की पहली अर्थव्यवस्था बनेगा, हम इसके लिए काम करने जा रहे हैं, 2015-16 में प्रति व्यक्ति आय 43 हजार रुपये थी जो 4 सालों के बाद आज लगभग 95 हजार रुपये है.

ये दुनिया की वित्तीय संस्थाओं के आंकड़े हैं, उन्होंने कहा कि 2015-16 में ‘ईज ऑफ डूइंग बिजनेस’ में उत्तर प्रदेश 14वें स्थान पर था आज दूसरे स्थान पर है.

2015-16 में देश की पांचवी अर्थव्यवस्था था और 10,90 लाख करोड़ कुल GDP थी, 4 सालों में यूपी देश की दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है और GDP 21,73 लाख करोड़ की हो गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here