नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के कामकाज व विकास नीतियों से प्रभावित होकर दूसरे दल के लोग लगातार आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे है। इस कड़ी में गुरूवार को राज्यसभा सांसद श्री संजय सिंह, तिमारपुर विधायक श्री दिलीप पाण्डेय और “आप” दिल्ली नगर निगम इंचार्ज श्री दुर्गेश पाठक की उपस्थिति में तिमारपुर के मुखर्जी नगर वार्ड से कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष योगेंद्र भाटी (लाला) और उत्तर-पूर्वी लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी के ट्रेड विंग अध्यक्ष विजय बंसल ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी का दामन थामा।

तिमारपुर विधायक श्री दिलीप पाण्डेय ने आम आदमी पार्टी परिवार में शामिल हुए सभी लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि, इन सभी साथियों के जुड़ने से पूरी दिल्ली में, तिमारपुर में और उत्तर पूर्वी दिल्ली में परिवार को ताकत मिलेगी। इनके जुड़ने से जो हमारा आगामी लक्ष्य है दिल्ली के अंदर निगम के चुनाव का, उस लक्ष्य की ओर हम एक कदम और आगे बढ़ेगें।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

वहीं राज्यसभा सांसद श्री संजय सिंह ने भी सभी साथियों का स्वागत करते हुए कहा कि, चुनाव के पहले और चुनाव के बाद भी आम आदमी पार्टी का परिवार लगातार बढ़ रहा है और बहुत सारे लोग पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर अरविंद केजरीवाल जी ने दिल्ली में शिक्षा, चिकित्सा, बिजली, पानी में बेहतरीन काम करके दिखाया है, उससे प्रभावित होकर लोग आदमी पार्टी परिवार का हिस्सा बन रहे है। उन्होंने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि इस नये परिवार में आपको काम करने में आनंद आयेगा।

आम आदमी पार्टी के दिल्ली नगर निगम इंचार्ज श्री दुर्गेश पाठक ने कहा कि, इस सभी साथियों को जुड़ने से आम आदमी पार्टी को मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ता जमीनी स्तर से जुड़कर काम कर रहे है। यकीनन आप सभी साथी आगामी नगर निगम के चुनाव में एकजुट होकर काम करेगें।

मुखर्जी नगर वार्ड से कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष योगेंद्र भाटी ने कहा कि मुझे खुशी है कि मैं एक ऐसी पार्टी का हिस्सा हूँ जो सिर्फ काम की राजनीति करती है।

आम आदमी पार्टी में शामिल हुए लोगों की सूची –

  1. योगेंद्र भाटी (लाला), मुखर्जी नगर वार्ड से कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष
  2. विजय बंसल, ट्रेड विंग अध्यक्ष उत्तर-पूर्वी लोकसभा (बीजेपी)
  3. अखिल त्यागी, कांग्रेस
  4. पवन खतरी, कांग्रेस
  5. सौरभ सिंह, कांग्रेस
  6. मनप्रीत सिंह, कांग्रेस
  7. हरीश गोस्वी, कांग्रेस
  8. अंकित डेढा, कांग्रेस
  9. मान तोमर, कांग्रेस
    10.करण कपूर, कांग्रेस
  10. जतिन ठक्कर, कांग्रेस
    12.अंकुर, कांग्रेस
  11. दीपक लुधरा, कांग्रेस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here