Meeting of MP Kunwar Danish Ali with officials on government schemes in the context of District Development and Monitoring Committee (DISHA) in Hapur

हिन्द न्यूज *अबसार अली *
आज दिनांक 16 अगस्त 2021 को लोक सभा सांसद कुंवर दानिश अली ने विकास भवन हापुड़ में जिला विकास एवं निगरानी समिति (दिशा) की बैठक में भाग लिया एवं भारत सरकार के योजनाओं के अनुक्रम में संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।


साथ ही NHAI के PD से ब्रजघाट ब्रिज पर पिछ्ले दो वर्षों से चल रहे मरम्मत कार्य के संदर्भ में जानकारी ली और संतुष्ट जवाब नही मिलने पर नाराजगी जताई। और इसी विषय पर चर्चा करते हुए स्वच्छ भारत मिशन में खासी गड़बड़ी पर संज्ञान लेते हुए आवश्यक निर्देश दिये।
अमरोहा में पप्सरा कुबी में किसानों की सरकार द्वारा उनकी जमीन सिंचाई विभाग द्वारा वर्ष 2011में अधिग्रहण फर्जी तरीके से दिखाकर 50 हजार प्रति बीघा मुआवजा देने का प्रस्ताव है जबकि यह जमीन वास्तविक रूप से ग्राम पप्सरा कुबी के किसानों की मालिकाना में आज भी चली आ रही है तथा सभी किसान आज भी अपनी जमीन पर काबिज है तथा खेती कर रहे हैं।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App


माननीय सांसद कुंवर दानिश अली ने किसानों की मांगों को सुना एवं आश्वासन दिया कि जितना भी हो सके वो मदद करेंगे और जब तक इनकी मांगे पूरी नहीं होंगी तब तक यह धरना प्रदर्शन करें हम उनके साथ हैं।
इसके बाद विकास भवन में सांसद सुविधा केंद्र पहुँच कर जन समस्याएँ सुनी एवं संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।
तत्पश्चात
साथ ही उन्होंने हल्ला बेरियान में अपने सांसद निधि से बनाए गए सड़क का उद्घाटन भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here