जिला विकास एवं निगरानी समिति (दिशा) की बैठक में शामिल हुये कुँवर दानिश अली

हापुड़
सोमवार 16 अगस्त को अमरोहा सांसद कुँवर दानिश अली ने विकास भवन हापुड़ में जिला विकास एवं निगरानी समिति (दिशा) की बैठक में भाग लिया एवं भारत सरकार के योजनाओं के अनुक्रम में संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।
NHAI के PD से ब्रजघाट ब्रिज पर पिछ्ले दो वर्षों से चल रहे मरम्मत कार्य के संदर्भ में जानकारी ली, संतुष्ट जवाब नही मिलने पर नाराजगी जताई। स्वच्छ भारत मिशन में खासी गड़बड़ी पर संज्ञान लेते हुए आवश्यक निर्देश दिये।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App


अमरोहा में पप्सरा कुबी में किसानों की सरकार द्वारा उनकी जमीन सिंचाई विभाग द्वारा वर्ष 2011में अधिग्रहण फर्जी तरीके से दिखाकर 50 हजार प्रति बीघा मुआवजा देने का प्रस्ताव है, जबकि यह जमीन वास्तविक रूप से ग्राम पप्सरा कुबी के किसानों की मालिकाना में आज भी चली आ रही है। सभी किसान आज भी अपनी जमीन पर काबिज हैं तथा खेती कर रहे हैं।


सांसद कुँवर दानिश अली ने किसानों की मांगों को सुना एवं आश्वासन दिया कि जितना भी हो सके, वो मदद करेंगे। जब तक इनकी मांगे पूरी नहीं होंगी, तब तक धरना प्रदर्शन करें हम उनके साथ हैं।
इसके बाद विकास भवन में सांसद सुविधा केंद्र पहुँच कर जन समस्याएँ सुनी एवं संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। तत्पश्चात मोहल्ला बेरियान में अपने सांसद निधि से बनाई गयी सड़क का उद्घाटन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here