नई दिल्ली : सीएम ममता ने नंदीग्राम निर्वाचन क्षेत्र में छिटपुट हिं’सा की घटनाओं के बीच बृहस्पतिवार को निर्वाचन आयोग की निंदा की और आरोप लगाया कि उनकी पार्टी द्वारा चुनाव संबंधी कई शिकायत दर्ज कराए जाने के बावजूद चुनाव निकाय कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है, उन्होंने इस मुद्दे पर अदालत जाने की धमकी दी.

सीएम ममता ने कहा हमने सुबह से 63 शिकायत दर्ज कराई हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई है, हम इसे लेकर अदालत जाएंगे, यह अस्वीकार्य है, उन्होंने आरोप लगाया, निर्वाचन आयोग अमित शाह के इशारे पर काम कर रहा है, ममता ने कहा, दूसरे राज्यों से आए गुंडे यहां व्यवधान उत्पन्न कर रहे हैं.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

सीएम ममता काफी समय से यह आरोप लगाती रही हैं कि मतदाताओं को धमकाने के लिए उनके प्रतिद्वंद्वी दूसरे राज्यों से गुंडे लेकर आए हैं, ममता नंदीग्राम से अधिकारी के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं जो टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे,

टीएमसी ने बूथ नंबर सात पर पुनर्मतदान कराए जाने की मांग की है और आरोप लगाया कि उसके कार्यकर्ताओं को भाजपा समर्थकों ने पीटा, अधिकारी ने इन आरोपों को खारिज करते हुए दावा किया कि राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी हार रही है.

इससे पूर्व, ममता जब बोयाल पहुंचीं तो बीजेपी समर्थकों ने जय श्रीराम के नारे लगाए, स्थिति को नियंत्रित करने के लिए बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और तब जाकर भीड़ तितर-बितर हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here