नई दिल्ली : राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी देश के करोड़ों गरीबों को सशक्त बनाने की बजाय कुछ बड़े उद्योगपतियों की मदद कर रहे हैं.

राहुल गांधी ने कहा पीएम का मानना है कि अगर आप बड़े कारोबारों में पैसे लगाएंगे तो अर्थव्यवस्था गति पकड़ लेगी, लेकिन होता यह है कि ये सब बड़े कारोबारी पैसे खुद ले लेते हैं.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

राहुल गांधी ने वायनाड के मनन्थावडी और सुल्तान बतेरी इलाकों में रोडशो भी किया, कलपेटा में आयोजित एक चुनावी सभा में राहुल गांधी ने दावा किया कि उनकी पार्टी के पास आर्थिक संकट को दूर करने का समाधान है.

राहुल गांधी ने कहा केरल की अर्थव्यवस्था चालू करने के लिए हम ‘न्याय’ का विचार दे रहे हैं, इससे न सिर्फ गरीबों को मदद मिलेगी, बल्कि केरल की अर्थव्यवस्था गति पकड़ लेगी तथा नौकरियों का सृजन आरंभ हो जाएगा.

राहुल गांधी ने ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर ‘न्याय’ योजना के तहत गरीब लोगों के खातों में प्रति माह छह हजार रुपये डाले जाएंगे, राहुल गांधी ने कहा, कांग्रेस का मानना है कि अगर आपको अर्थव्यवस्था को गति देना है तो गरीब लोगों, करोड़ आम लोगों के हाथ में पैसे देने होंगे.

राहुल गांधी ने कृषि कानूनों का उल्लेख करते हुए कहा प्रधानमंत्री ने तीनों कानून पारित करवाए हैं, हमें इसके खिलाफ लड़ना होगा, वायनाड से लोकसभा सदस्य ने यह भी कहा कि उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज है.

फिर से वायनाड की सोच को वापस लाया जाए और इसका कोई कारण नहीं है कि यह स्थान फिर से दुनिया में मसाले की राजधानी की पहचान हासिल करे,गौरतलब है कि केरल की सभी 140 विधानसभा सीटों के लिए 6 अप्रैल को मतदान होना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here