नई दिल्ली : ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 के विचारशील और ग्राउंड-ब्रेकिंग आगामी शो, ‘द मैरिड वुमन’ में मोनिका डोगरा मुख्य पात्र पीप्लिका का किरदार निभा रही हैं। वह एक फ्री-स्पिरिट है और एक ऑफ-बीट ट्रैक के साथ समाज के बारे में अपनी राय पेश कर रही हैं।

पीप्लिका एक फायरब्रांड है जो एक ऐसे किरदार में नज़र आएंगी जिसे सोसाइटी एक महिला के रूप में कतई बर्दाश्त नहीं कर सकती है। केअरफ्री, इम्पलसिव, ब्रेव और सेक्सी! एक फ्री-स्पिरिट , पीपलीका समाज या लिंग की सीमाओं के परे प्यार की राह चुनती है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App
https://www.instagram.com/tv/CLgQpfVl6Hg/?igshid=pkl2mcq1o8kv

वीडियो में पीपलीका को एक जीवंत कलाकार के रूप में प्रस्तुत किया गया है जो एक अलग-अलग धुन गुनगुनाती है। वीडियो में जीवन को देखने के उनके दृष्टिकोण को चित्रित किया गया है, उनके व्यक्तित्व को सुरक्षित रखने के उनके दृढ़ विश्वास और अपने विचारधारा में उनकी आस्था देखने लायक है।

उनकी दृढ़ इच्छाशक्ति विचार दर्शकों को जीवन के प्रति उनके दृष्टिकोण के बारे में सोचकर पर मजबूर कर देगा। क्या वह सेल्फ़-रियलाइजेशन के अपने सफ़र पर आस्था की मदद कर पाएगी?

हाल ही में रिलीज़ किया गया पीपलीका का मार्मिक पोस्टर उनके किरदार की एक ओर झलक पेश करता है – एक ऐसा कलाकार, जो पेंटब्रश और लिब्रेटिंग विचारों के मजबूत और आत्मविश्वास से भरे स्ट्रोक्स का उपयोग करके कैनवस और अपने स्वयं के जीवन को जीवंत रंगों के साथ चित्रित करता है।

कैनवस पर पीप्लिका की स्केचिंग कला, उसे अपने स्वयं के जीवन का प्रभार लेने और उसे उसी तरीके से आकार देने के रूप में दर्शाता है जैसे वह चाहती है।

https://www.instagram.com/p/CLdsgVbq_db/?igshid=1uazal9syfbel

‘द मैरिड वुमन’ के ट्रेलर ने रचनात्मक रूप से पीपलीका के विविध पहलुओं को प्रदर्शित किया है, जो हालांकि, समाज का एक हिस्सा है, फिर भी उन सभी से अलग है।

‘द मैरिड वुमन’ एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है।

शो में रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा सेंट्रल करैक्टर है जिसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा इत्यादि जैसे उल्लेखनीय कलाकार भी शामिल हैं। ‘द मैरिड वुमन’ 8 मार्च से केवल ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here