अमेठी (यूपी) : स्मृति ईरानी तीन दिवसीय अमेठी दौरे पर थी, इस दौरे के आखरी दिन रायबरेली में पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचीं.

सांसद स्मृति ईरानी ने कहा जिन लोगों ने यूपी में सम्राट साइकिल के नाम पर किसानों की जमीन हड़पकर आज तक उस जमीन को छोड़ा नहीं, जिन लोगों ने केरल में अपने पदाधिकारियों के माध्यम से गो-माता की निर्मम हत्या करके उसका इश्तिहार छपवा दिया.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

आपको लगता है कि यूपी की जनता इतनी भ्रमित है कि उन लोगों का पाप माफ कर देगी, आपको बता दें यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी गाय बचाओ, किसान बचाओ यात्रा पर हैं और इस पर स्मृति ईरानी ने तंज कसा है.

बता दें कि केंद्रीय मंत्री अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के तीन दिवसीय दौरे पर हैं, रविवार को दौरे के आखरी दिन रायबरेली के डीह विकासखंड के हाजीपुर गांव में जनता के साथ बैठकर पीएम मोदी की मन की बात कार्यक्रम में शामिल हुईं,

इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याएं भी सुनीं, साथ ही रायबरेली की जनता व अपनी ओर से पीएम को नववर्ष की शुभकामनाएं दीं.

स्मृति ईरानी के कार्यक्रम में सलोन विधायक दल बहादुर कोरी के साथ ही जिले के आलाधिकारी भी मौजूद थे, ईरानी ने जनता के साथ बैठकर मन की बात कार्यक्रम सुना, इसी बीच क्षेत्र के ग्रामीणों ने अपनी समस्या से संबंधित शिकायत भी उनसे की.

स्मृति ईरानी ने कहा कि यहां पर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक दोनों मौजूद हैं, जो आप की समस्याओं का जल्द ही निस्तारण करेंगे, मीडिया से केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ने इस साल वैश्विक कोरोना के खिलाफ सरकार के साथ खड़े होने पर नागरिकों का अभिनन्दन किया, साथ ही आने वाले वर्ष में पर्यावरण संरक्षण व वोकल फॉर लोकल को बढ़ाने का आह्वान किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here