शमशाद रज़ा अंसारी

सैनिकों की शहादत के बाद चीन से तनातनी के बीच योगी के राज्य मंत्री अनिल शर्मा ने सैनिकों को लेकर विवादित बयान दिया है। राज्य मंत्री कांग्रेस को निशाना बनाते बनाते सैनिकों की शहादत पर भी अपने बोल बिगाड़ गये।सोशल मीडिया पर अनिल शर्मा का एक वीडियो अपलोड हुआ है। जिसमें राज्य मंत्री ने प्रधानमन्त्री का गुणगान करने के बाद विपक्ष की ओर इशारा करते हुए कहा कि देश में कुछ काली भेड़ हैं। जिनको मैं चीनी सामान मानता हूँ।राज्य मंत्री अनिल शर्मा ने राहुल गांधी पर सीधे तौर पर देश विरोधी होने के आरोप लगाते हुये कहा कि राहुल गांधी के परिवार और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के बीच एक समझौता एक दूसरे के हितों की रक्षा करने का हुआ था। चीन का हित तो भारत की जमीन कब्जाने में है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

भारत के सैनिकों की शहादत करने में है, लेकिन आपका क्या हित है। नेहरू गांधी परिवार देश का नाम इसलिए लेते हैं कि जब ये राष्ट्र का नाम लेंगे तभी देश की जनता इनका साथ देगी।सवाल करने वाले ये वो लोग हैं जो देश के खिलाफ नेगेटिव बात कहते हैं, ये जो कहते हैं वो देश के खिलाफ एक साजिश का हिस्सा होती है, आर्म्स फोर्स स्पेशल एक्ट को हटाने की बात करते हैं, आतंकवादियों के खिलाफ बनने वाले कानून का विरोध करते हैं,ये शहादत को नही जानते, शहादत को लेकर प्रश्न पूछते हैं, ये तो इटली से आये हैं। ये आजादी के नारे लगाने वाले लोग हैं, ये जेएनयू जाने वाले और ये सेना के जनरल को गली का गुंडा कहने वाले लोग हैं। जो पूछ रहे हैं कि शहादत कैसे हुई।

गांधी परिवार पर अपनी भड़ास निकालते हुये अनिल शर्मा उसी लय में सैनिकों की शहादत पर भी बोल गये, मंत्री ने सैनिकों की शहादत पर कहा कि बहुत से लोगों की मृत्यु होती है,हर आदमी जो पैदा हुआ उसे मरना होता है। लेकिन धरती पर सर्वोच्चय बलिदान देने के बाद वह पूजनीय हो जाता है। कारगिल और 1971 के युद्ध मे भी जवानों ने शहादत दी थी। मंत्री ने यह भी कहा कि हमें चीनी समान का बहिष्कार के साथ हैं मगर जो चीनी लोग यहां बैठे हैं हमें उनका भी तिरस्कार करना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here