नई दिल्ली: राजस्थान में जारी सियासी संकट के बीच कांग्रेस लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है, प्रियंका गांधी ने निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार ने जनता की चुनी गई सरकारों को गिराने की कोशिश कर अपनी मंशा और चरित्र को साफ कर दिया है, बता दें कि पायलट सहित 19 कांग्रेस विधायकों की बगावत के बाद राजस्थान में सियासी पारा चढ़ा हुआ है, कांग्रेस-बीजेपी आमने सामने है.


प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा, संकट के समय नेतृत्व की पहचान होती है, कोरोना के राष्ट्रीय संकट में देश को जनहित में काम करने वाले नेतृत्व की जरूरत है, भाजपा सरकार ने जनता द्वारा चुनी गई सरकारों को गिराने की कोशिश कर अपनी मंशा और अपना चरित्र साफ कर दिया है, जनता जवाब देगी.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

शनिवार को जयपुर के फेयरमाउंट होटल में कांग्रेस के विधायक दल की बैठक हुई, इस बैठक में सीएम गहलोत ने कहा कि अगर जरूरत हुई तो वे राष्ट्रपति भवन जाएंगे, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर वे प्रधानमंत्री आवास के बाहर भी प्रदर्शन करेंगे, राहुल भी ये कह चुके हैं कि राज्यपाल को राजस्थान में विधानसभा का सत्र बुलाना चाहिए.


राजस्थान के मुद्दे को लेकर सोमवार को कांग्रेस पूरे देश में राजभवनों के सामने प्रदर्शन करेगी, इस कार्यक्रम को ’लोकतंत्र बचाओ-संविधान बचाओ’ नाम दिया गया है, बता दें कि सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में राजस्थान मामले को लेकर सुनवाई भी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here