शमशाद रज़ा अंसारी


साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन इलाके में पुलिस ने फ्लैट में चल रहे से’क्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। स्थानीय लोगों द्वारा इस से’क्स रैकेट की लगातार पुलिस के आला अधिकारियों को शिकायत मिल रही थी। शिकायत के आधार पर शनिवार देर रात पुलिस ने शालीमार गार्डन इलाके के विक्रम इन्क्लेव में छापेमारी कर देह व्यापार करने वाली महिला सहित सात युवक व सात युवतियों पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किया है।आरोपियों की पहचान युवकों में सन्नी निवासी अलीगढ़, आकाश निवासी लोनी गाज़ियाबाद, प्रवीण निवासी जहांगीरपुरी दिल्ली, शुभम निवासी जालंधर पंजाब, सूरज निवासी जवाहर पार्क साहिबाबाद, अभिषेक निवासी जालंधर पंजाब व मोहम्मद इकबाल निवासी विक्रम एन्क्लेव साहिबाबाद के रूप में हुई है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App


विक्रम एन्क्लेव के प्लाट नंबर 15 पर बनी इमारत के तीसरी मंजिल के फ्लैट नंबर 305 में लंबे समय से इस जिस्मफरोशी के धंधे को चलाया जा रहा था। स्थानीय निवासियों द्वारा इसकी लगातार शिकायत की जा रही थी। लेकिन पुलिस कोई कार्यवाई नही कर रही थी। रविवार सुबह स्थानीय लोगों ने इस अनैतिक धंधे की चौकी प्रभारी शालीमार गार्डन अन्नू को फिर सूचना दी। जिसके बाद अन्नू ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को इस बात की जानकारी दी। मामला पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद पुलिस अधिकारियों ने से’क्स रैकेट संचालित हो रहे फ्लैट पर पहुंचकर रेड मारी। पुलिस को फ्लैट से 5500 रुपये व कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है।

मामले की जानकारी देते हुये क्षेत्राधिकारी महिपाल सिंह ने बताया कि पिछले कुछ समय से साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित विक्रम एन्क्लेव में बड़े स्तर पर देह व्यापार का धंधा चलाये जाने कि सूचना मिल रही थी। पुख्ता जानकारी के बाद शनिवार को देर रात उक्त फ्लैट पर छापा मारा गया। गिरफ़्त में आई महिला ने बताया कि वह देह व्यापार के लिए दिल्ली-एनसीआर के साथ ही अन्य प्रदेशों से भी ग्राहकों को बुलवाती थी। साथ ही उन जगहों पर देह व्यापर के लिए लड़कियों की सप्लाई भी करवाती थी।
पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here