नई दिल्ली/राजस्थान: राजस्थान में सिहासी उठापटक के बीच राहुल गांधी ने पायलट के लिए संदेश भेजा है, राहुल गांधी ने कहा है कि पायलट पार्टी के सदस्य हैं और उनके लिए दरवाजे हमेशा खुले हैं, साथ ही सीएम गहलोत को सार्वजिनक बयान नहीं देने के लिए भी कहा गया है, सूत्रों के मुताबिक, आलाकमान भी पायलट पर निजी हमले से सीएन से नाराज है.

बता दें कि गहलोत ने सीधे पायलट पर विधायकों की खरीद-फरोख्त कर सरकार गिराने का आरोप लगाया है, गहलोत ने कहा कि उनके पास इसके सबूत हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि अबतक पायलट की तरफ से ये कहा जा रहा है कि उन्होंने पांच साल मेहनत की थी और सीएम पद पर कब्जा गहलोत ने जमा लिया.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

राहुल गांधी के संदेश के बाद साफ हो गया है कि अभी पायलट के लिए कांग्रेस के दरवाजे बंद नहीं है, कांग्रेस में अभी सुलह-समझौते की गुंजाइश बची हुई है, यही वजह है कि सीएम गहलोत के द्वारा पायलट पर गंभीर आरोप लगाने के आधे घंटे के बाद ही रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पायलट ‘वापस घर’ आएं और पार्टी फोरम पर खुलकर बात करें.

सुरजेवाला ने बुधवार शाम को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पायलट होनहार नेता हैं और आलाकमान ने उनके प्रति उदारता दिखाई है, सरकार गिराने की साजिश हुई है, जो जनमत का अपमान है, सुरजेवाला ने कहा कि पायलट को दो बार विधायक दल की बैठक में बुलाया गया, लेकिन वो नहीं आए, इसलिए हमें भारी मन से पायलट पर फैसला लेना पड़ा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here