नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का निधन की ख़बर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुई। इस ख़बर को न्यूज़ चैनल इंडिया टीवी ने प्रसारित किया लेकिन थोड़ी देर बाद ही इस ख़बर को हटा लिया गया। बता दें कि पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की तबीयत खराब है और दिल्ली AIIMS में उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि सुषमा स्वराज की हालत बेहद नाज़ुक है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने दे डाली श्रद्धांजलि

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

उनके निधन की ख़बर पर पूर्व सांसद एंव भाजपा के नेता रहे डॉक्टर उदित राज ने श्रद्धांजलि देते हुए ट्विट भी कर दिया और उन्हें श्रद्धांजलि तक डाली, उन्होंने अपने ट्विट में लिखा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज जी का हमारे बीच ना रहना अत्यंत खेद है। भारतीय राजनीति से एक प्रखर वक़्ता एवं नेता का अभाव हमेशा रहेगा। इतना ही नही विकीपीडिया ने भी सुषमा स्वराज के निधन की पुष्टी कर दी.

इतना ही नहीं पंजाबी गायक दलेर मेहदी ने भी पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देते हुए ट्विट कर दिया। उन्होंने कहा कि महान नेता सुषमा स्वराज के निधन की ख़बर से वे सदमे में हैं। वहीं आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने पूर्व विदेश मंत्री के निधन की ख़बर को ख़ारिज करते हुए उनके लिये लंबी उम की कामना की है।

बता दें कि सुषमा स्वराज अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार, और मोदी सरकार 2014 से 2019 तक केन्द्रीय मंत्री रहीं हैं। उनका शुमार भाजपा के चोटी के नेताओ में होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here