गुड्डू त्यागी

आज जैसे ही यह खबर आई कि पश्चिमी यूपी के मुरादाबाद शहर के महान राष्ट्रीय नेता नसीम अहमद एडवोकेट की मौत की खबर मिली है, तभी से क्षेत्रों में शोक की लहर फैल गई है और शहर की सड़कों पर सन्नाटा छा गया है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

ऑल इंडिया मिल्ली कॉंसिल सहारनपुर के ज़िलाध्यक्ष मौलाना डॉ. अब्दुल मलिक मुग़ीसी ने अपने शोक संदेश में कहा कि दिवंगत ऑल इंडिया मिल्ली कॉंसिल के लंबे समय से सदस्य थे जो मुसलमानों का प्रतिनिधित्व करते थे और वरिष्ठ सदस्य के रूप में कार्य करते थे। वे अभी भी पश्चिमी उत्तर प्रदेश के उपाध्यक्ष और केंद्रीय सदस्य थे, के पद पर राष्ट्र की सेवा कर रहे थे।

अल्लाह ने उनको कई गुणों के साथ संपन्न किया था और वह अपने आप में एक महान योद्धा की तरह थे। उनका पूरा जीवन जनता की सेवा में बीता। उनके कर्म मूल्यवान सराहनीय हैं। उनके निधन से मिल्ली काउंसिल को बहुत नुकसान हुआ है।

उनके दुःख में, ऑल इंडिया मिल्ली कॉंसिल यूनिट, जिला और शहर सहारनपुर और जामिया रहमत घघरोली ने भी मरहूम के लिए मग़फिरत के लिए प्रार्थना का आयोजन किया।

सहारनपुर के मिल्ली काउंसिल के जिला अध्यक्ष मौलाना माुग़ीसी ने कहा कि भारत की भूमि ज्ञान और अभ्यास के अधिक से अधिक ख़ाली हो रही है और राष्ट्रीय और उच्च नैतिक व्यक्तित्व जो हमारे लिए दुःख और पीड़ा का कारण है।

अल्लाह तआला ने मरहूम को आखिरत की तमाम इज़्ज़त व अज़मत से सरफराज़ फरमाये और अपने जवार-ए-रहयमत में जगह अता फरमाये, मिस्सी कॉंसिल यूनिट ज़िला व शहर सहारनपुर उनके रिश्तेदार, परिजनों की खिदमत में ताज़ियत पेश करती है।और उनके लिये सब्र की दुआ भी करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here