नई दिल्ली : सौरभ भारद्वाज ने कहा कि गृहमंत्री की दिल्ली पुलिस के संरक्षण में भाजपा के गुंडों ने उपमुख्यमंत्री की गैर मौजूदगी में उनके घर पर हमला किया.

गृहमंत्री दिल्ली के चुने हुए मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के परिवार वालों की हत्या कराने की साजिश रच रहे हैं, उन्होंने कहा कि सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को भाजपा के गुंडों के आने की जानकारी थी.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

पुलिस ने जानबूझ कर बैरिकेट हटाकर उन्हें गेट तोड़ कर डिप्टी सीएम के घर के अंदर जाने दिया, वहीं, आतिशी ने कहा कि उपमुख्यमंत्री के घर पर हुआ हमला यह सत्यापित करता है कि ‘आप’ नेताओं और सीएम अरविंद केजरीवाल पर पूर्व में हुए सभी हमले भी गृहमंत्री ने करवाए थे.

दिल्ली के राजनीतिक इतिहास में आज एक काला दिन है, दिल्ली वाले सब देख रहे हैं और विधानसभा चुनाव की तरह ही आगामी एमसीडी चुनाव में भी भाजपा को हराएंगे.

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले भी मुख्यमंत्री केजरीवाल पर कई बार हमले हुए और उन हमलों के संबंध में भाजपा की ओर से हमेशा यह बयान आया कि दिल्ली की जनता इनसे नाराज है.

इसलिए इस प्रकार के हमले हो रहे हैं, परंतु सही मायने में BJP की अराजकता इस कदर बढ़ गई है कि एक तरफ तो दिल्ली का चुना हुआ मुख्यमंत्री अपने ही घर में हाउस अरेस्ट कर लिया जाता है.

दूसरी ओर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री की गैरमौजूदगी में उनके घर पर भाजपा के गुंडों द्वारा हमला किया जाता है और यह हमला ऐसे वक्त में किया जाता है, जब घर में केवल महिलाएं और बच्चे मौजूद थे.

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि इस पूरे प्रकरण में सबसे गंभीर बात यह है कि इस हमले में दिल्ली की पुलिस जो कि अमित शाह के अधीन आती है.

वह भी शामिल नजर आ रही है, इस घटना को देखते हुए ऐसा प्रतीत होता है कि गृहमंत्री और भाजपा के बड़े नेता अमित शाह जी जिनका खुद का इतिहास बेहद ही खराब रहा है, आज एक षड्यंत्र के तहत दिल्ली के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के परिवार की हत्या कराना चाहते हैं.

जिस प्रकार का हमला भाजपा के गुंडों द्वारा आज उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जी के घर पर किया गया, मुझे लगता है कि इस प्रकार का अराजक रवैया आज तक किसी भी पार्टी के लोगों ने दूसरी पार्टी के नेताओं के प्रति नहीं दिखाया है, इस प्रकार के प्रदर्शन किसी के घर पर नहीं.

 बल्कि कार्यालय पर किए जाते हैं और यदि घर पर प्रदर्शन किया भी जाए, तो उस स्थिति में किया जाता है, जब संबंधित व्यक्ति अपने घर पर मौजूद हो, दिल्ली पुलिस पर बड़ा आरोप लगाते हुए सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली पुलिस की जानकारी में और दिल्ली पुलिस के संरक्षण में इस पूरी घटना को अंजाम दिया गया.

पुलिस को पहले से ही मालूम था कि आज भाजपा के गुंडे उपमुख्यमंत्री के घर पर हमला करने आ रहे हैं, पुलिस ने जानबूझ कर घर के बाहर लगे बैरिकेट्स को हटाया, भाजपा के गुंडों को घर का गेट तोड़ने दिया और घर में घुसकर आतंक मचाने दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here