मथुरा (यूपी) : प्रसपा के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने ब्रज में एक बड़ा बयान दिया, शिवपाल ने ऐलान किया कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए छोटे-छोटे दलों से विलय जाएगा.

प्रसपा अध्यक्ष ने दावा कि उनकी पार्टी के सपोर्ट के बिना यूपी में नई सरकार नहीं बन सकती, एसपी से गठबंध कि अटकलों के बीच शिवपाल ने साफ कहा कि प्रसपा का एक बड़ी पार्टी के साथ एलायंल बनेगा.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

सपा के साथ विलय होने की गुंजाइश नहीं है, तो वहीं शिवपाल यादव ने किसान आंदोलन को पूरा समर्थन देने की भी बात कही.

शिवपाल यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि सरकार शुरू से ही आम आदमी को नुकसान पहुंचाने वाले काम कर रही है.

चाचा ने भतीजे के साथ चलने के सवाल पर कहा कि अगर पिछले चुनाव में भी साथ होता तो यूपी सहित तीन राज्यों में सपा की सरकार होती.

वहीं शिवपाल ने किसान आंदोलन का समर्थन किया और कहा कि उनकी पार्टी किसान आंदोलन का पूरा समर्थन करती है, इसके साथ बे राकेश टिकैत को समर्थन देने की भी बात कही,

अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के अपराधी भी अब समझ गए हैं कि मुख्यमंत्री जो कहते हैं उस पर अमल करने वाले नहीं हैं.

प्रदेश से बाहर गए अपराधी वापस आ गए हैं और बेधड़क अपनी अपराधिक गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं, उन्हें न खाकी का डर रह गया है और न ही खादी का, उत्तर प्रदेश को भाजपा राज में अपराधी प्रदेश बनने की बदनामी भी उठानी पड़ रही है.

अखिलेश यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि बदायूं में छेड़छाड़ का विरोध करने पर कादर चैक इलाके में एक महिला को तेजाब पिलाया गया और चाकू से उसका पेट फाड़ दिया गया, इस जघन्य काण्ड से इलाके में दहशत है.

बांदा में दस्यु प्रभावित क्षेत्र फतेहगंज थाना क्षेत्र के जबरापुर गांव में सर्राफ को बदमाशों ने लूट लिया, पुलिस सूचना के 2 घंटे बाद तक नहीं पहुंची, सर्राफ को गोली मारने के बाद बदमाश उसके पास के जेवर भी लूट ले गए, हरदोई में मामूली विवाद में किसान के घर पर हमला कर परिवारीजनों को पीटकर घायल कर दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here