नई दिल्ली : कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का विरोध-प्रदर्शन जारी है, वहीं किसान आंदोलन को लेकर अब हॉलीवुड ने भी आवाज उठाई है, जिसके बाद बॉलीवुड के भी तमाम सेलेब्स सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट कर रहे हैं.

कुछ सेलिब्रिटी जहां किसानों के हक की बात कर रहे हैं तो वहीं कुछ सरकार के पक्ष में खड़े हैं, कहना गलत नहीं होगा कि सड़क के साथ ही किसान आंदोलन को लेकर अब सोशल मीडिया पर भी जंग छिड़ गई है, वहीं गरीबों के ससीहा कहे जाने वाले एक्टर सोनू सूद ने भी किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया है.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

सोनू सूद ने कहा कि गलत को सही कहोगे तो नींद कैसे आएगी?’ लोगों की मानें तो  सोनू सूद ने ये कटाक्ष सरकार और बॉलीवुड साथियों पर किया है, वहीं सोनू सूद की इस पोस्ट पर लगातार प्रतिक्रिया आ रही हैं.

सोनू सूद के इस ट्वीट पर कमेंट मे लिखा है कि आप बिल्कुल सही कह रहे हैं, किसी ने लिखा है, भाई खुलकर बोलो आपको कैसा डर?

वहीं एक और यूजर ने लिखा है कि, खुल के बोलो सर, डुअल टोन आपके मुंह से कतई अच्छी नहीं लगती है. क्योंकि सही तो सही है और गलत तो गलत है, आपने हमेशी यही बात कही भी है.

गौरतलब है कि किसान आंदोलन के समर्थन मे रिहाना, मिया खलीफा समेत कई हॉलीवुड सेलेब्स ने कमेंट किए थे जिसके बाद बॉलीवुड सेलिब्रेटी भी सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन को लेकर कमेंट्स करने लगे, इनमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, कंगना रनौत, अजय देवगन, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू समेत कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हैं.

बता दें कि पिछले दो महीने से ज्यादा समय से दिल्ली की सीमाओं पर किसान सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलनरत हैं, इस बीच किसान संगठनों और सरकार के बीच कई दौर की वार्ता भी हो चुकी है जो बेनतीजा ही रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here