पटना (बिहार) : सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को राज्यसभा के लिए अपना नामांकन दाखिल किया, पटना में सुशील मोदी ने जब नामांकन दाखिल किया, तब उनके साथ CM नीतीश भी मौजूद रहे.

रामविलास पासवान के निधन के बाद राज्यसभा की एक सीट खाली हो रही है, NDA ने सुशील मोदी को मौका दिया है, नामांकन दाखिल करने के बाद सुशील ने कहा कि वो पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व का धन्यवाद करते हैं और वो दिल्ली जाकर बिहार के लिए काम करते रहे हैं.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

नामांकन के बाद नीतीश ने सुशील को बधाई दी और कहा कि सुशील को हमारा पूरा समर्थन हासिल है, सुशील बिहार में विधानपरिषद और विधानसभा के सदस्य रह चुके हैं और दिल्ली में भी लोकसभा, अब राज्यसभा के सदस्य बन रहे हैं.

ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सुशील को BJP केंद्र में कोई बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है, बीते दिनों जब सुशील को बिहार के उपमुख्यमंत्री पद से हटाया गया, तो कई तरह की बातें सामने आई थी.

सुशील मोदी ने भी अटकलों के बीच ट्वीट कर लिखा था कि उन्होंने पार्टी के लिए 40 साल काम किया है, ऐसे में पद आते-जाते रहेंगे लेकिन वो हमेशा कार्यकर्ता बने रहेंगे, सुशील की जगह BJP ने इस बार बिहार में अपने दो उपमुख्यमंत्री बनाए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here