नोएडा (यूपी) : फिल्म सिटी बनाने पर यूपी और महारष्ट्र आमने सामने आ गए हैं, शिवसेना और एनसीपी जहां इस मुद्दे को महारष्ट्र के खिलाफ साजिश करार दे रही है वहीं योगी सरकार की तरफ से कहा जा रहा है कि बॉलीवुड अंडरवर्ड के प्रेशर में है.

मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि इन्होंने अंडरवर्ल्ड के हाथों में फिल्म इंडस्ट्री को दे रखा है, ये बयानों के जरिए फिल्म इंडस्ट्री पर दबाव बना रहे हैं कि यहां से कोई जा नहीं सकता.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

हम कब कह रहे हैं कि हम बॉलीवुड ले जा रहे हैं, CM योगी तो बस फिल्में बनाने के लिए एक बेहतर व्यवस्था दे रहे हैं.

मोहसिन रजा ने कहा कि विपक्षी पार्टियों के द्वारा जो फिल्म सिटि को छीनने की बात की जा रही है वो सरासर गलत है, उन्होंने कहा कि ठाकरे हों या राउत ये लोग विचलित हो गए हैं जबसे योगी ने फिल्म सिटी की घोंषणा कर दी है.

उन्होंने कहा कि बहुत से फिल्म निर्माता, निर्देशक व कलाकार मुंबई छोड़कर यूपी आना चाहते हैं लेकिन उन्हें अंडरवर्ल्ड के जरिए धमकाया जा रहा है.

CM ठाकरे ने कहा है, ‘किसी को अपने राज्य से जबरन कारोबार ले जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी, फिल्म सिटी का सीएम योगी का फैसला नाकाम होगा, अगर कोई प्रगति करता है हम ईर्ष्या नहीं करते हैं.

अगर कोई प्रतिस्पर्धा करता है तो हमें किसी की प्रगति के साथ कोई समस्या नहीं है लेकिन अगर जबरन कुछ भी लेने जा रहे हैं, तो निश्चित रूप से मैं ऐसा नहीं होने दूंगा.’

संजय राउत ने कहा कि मुंबई के फिल्म सिटी को दूसरी जगह शिफ्ट करना आसान नहीं है, दक्षिण भारत में फिल्म उद्योग भी बड़ा है, पश्चिम बंगाल और पंजाब में भी फिल्म सिटी हैं.

क्या योगी जी इन स्थानों पर भी जाएंगे और वहां के निर्देशकों/कलाकारों से बात करेंगे या क्या वो केवल मुंबई में ही ऐसा करने जा रहे हैं ? बता दें कि योगी मुंबई के दौरे पर हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here