नई दिल्ली : तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए द्रविड़ मुनेत्र कझगम और सीपीआई (एम) के बीच सीटों के बंटवारे पर दूसरे दौर की बातचीत बेनतीजा रही है.

सीपीआई (एम) के राज्य महासचिव के, बालाकृष्णन और अन्य पार्टी नेताओं जी, रामाकृष्णन और महेंद्रन ने शनिवार को द्रमुक के पार्टी हेडक्वार्टर अरिवालयम में डीएमके नेताओं के साथ मुलाकात की.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

सीपीआई (एम) नेताओं ने कहा कि द्रमुक के प्रस्ताव पर वे अपने पार्टी नेताओं के साथ बातचीत करके द्रमुक नेतृत्व को सूचित करेंगे.

बालाकृष्णन ने कहा द्रमुक ने कुछ सीटें ऑफर की हैं, लेकिन सीपीआई (एम) इससे ज्यादा चाहती है, हम पार्टी नेताओं के साथ इस बारे में बात करेंगे और फिर सूचित करेंगे.

डीएमके ने सीपीआई (एम) को 6 सीटें ऑफर की हैं, लेकिन पार्टी एक सीट और चाहती है, लिहाजा बातचीत बेनतीजा रही, माना जा रहा है कि दोनों पार्टियों के बीच सीटों के बंटवारे पर तीसरे दौर की बातचीत भी होगी.

बालाकृष्णन ने कहा कि डीएमके के साथ सीटों के बंटवारे पर बातचीत जारी है, अभी तक दो राउंड की बातचीत हो चुकी है और जल्द ही तीसरे दौर की बातचीत होगी.

बालाकृष्णन ने कहा मीडिया में ये खबरें आई हैं कि अमित शाह ने सीटों के लिए उन्हें धमकाया है, अन्नाद्रमुक को डर लगता है, उनका गठबंधन पुराने गैरेज की तरह है, जिसमें कई सारे गुट हैं.

बता दें कि तमिलनाडु में 6 अप्रैल को विधानसभा चुनाव के तहत एक चरण में वोटिंग होगी और मतों की गणना 2 मई को होगी, तमिलनाडु की 15वीं विधानसभा का कार्यकाल 2 मई को खत्म हो रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here