नई दिल्ली : अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है, वेब सीरीज़ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने गलतियों को लेकर माफी मांग ली है.

बीजेपी के कई नेताओं का गुस्सा अभी तक शांत नहीं हुआ है, बीजेपी ने ठाकरे सरकार को चेतावनी दी है कि वो अगले 3 दिनों में वेब सीरीज़ को बनाने वाली कंपनी अमेजन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाए, अगर ऐसा नहीं हुआ तो उनका ‘तांडव’ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन लगातार जारी रहेगा.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

राम कदम ने कहा पिछले 5 घंटों से अमेज़न के साथ हमारी लगातार बातचीत का नतीजा ये रहा उन्हें माफी मांगने के लिए मजबूर होना पड़ा है.

लेकिन आपको स्पष्ट करना चाहते हैं कि उनकी माफी पर्याप्त नहीं है, जब तक हम सभी को जेल नहीं भेज देते, तब तक हम अमेज़न के खिलाफ अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखेंगे.

बीजेपी मीडिया इकाई के प्रमुख विश्वास पाठक ने कहा कि ठाकरे को तुरंत एक्शन लेने की जरूरत है, उन्होंने कहा, ‘शिवसेना हिंदुत्व का मुद्दा भूल गई है, वो हिंदुओं की भावनाओं की परवाह नहीं करता है.

वो अब ऐसी पार्टियों के साथ सत्ता में है जो भावनाओं का सम्मान नहीं करती हैं, अगर राज्य सरकार एफआईआर दर्ज नहीं करती है तो हम अपना विरोध तेज करेंगे.

अली अब्बास जफर की नई वेब सीरीज ‘तांडव’ में हिन्दू देवी-देवताओं के अपमान और जातिगत भावनाओं को भड़काने के का आरोप लगा है, इस फ़िल्म को तत्काल बैन करने की मांग की जा रही है.

अयोध्या, मथुरा और काशी के साथ प्रयागराज में साधु-संतों समेत कई अन्य संगठनों ने भी इस फ़िल्म का खुला विरोध करते हुए इसके खिलाफ़ मोर्चा खोल दिया है.

इसे देखते हुए लखनऊ पुलिस द्वारा हजरतगंज कोतवाली में वेब सीरीज तांडव को बनाने और रिलीज़ कराने वालों के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज करा दी गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here