नई दिल्ली : बंगाल-असम में दूसरे दौरे के लिए चुनाव प्रचार आज थम जाएगा, बंगाल की 30 और असम की 39 विधानसभा सीटों के लिए एक अप्रैल को वोट डाले जाएंगे.

बंगाल में प्रचार के आखिरी दिन नंदीग्राम में सीए ममता, अमित शाह, दिलीप घोष सहित तमाम कई नेताओं चुनाव प्रचार करेंगे, वहीं, असम मेंजेपी नड्डा और राहुल गांधी दम दिखायेंगे.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के अंतिम दिन आज नंदीग्राम में शुवेंदु के पक्ष में अमित शाह का मेगा शो होगा, दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आज शाह तीन रोड शो और एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

 शाह दोपहर 12 नंदीग्राम में, दोपहर 1:35 बजे डेबरा में और दोपहर 3:05 बजे पंसकुरा पश्चिम में रोड शो करेंगे और शाम 4 बजे डायमंड हार्बर में जनसभा को संबोधित करेंगे.

सीएम ममता आज सुबह 11 बजे नंदीग्राम में भांगाबेरा से शोनाचूड़ा बाजार तक रोड शो करेंगी, इसके बादर दोपहर 1 बजे से शोनाचूड़ा बाजार में ही एक रैली को संबोधित करेंगी.

दोपहर 2 बजे भेकुटिया बांसुली चौक लॉक गेट में और एक रैली को संबोधित करेंगी, ममता दोपहर 3 बजे भेकुटिया के ही टेंगुआ मोड़ क्रासिंग पर तीसरी रैली को संबोधित करेंगी.

मिथुन चक्रवर्ती आज नंदीग्राम समेत चार जगहों पर रोड शो करेंगे, पश्चिमी मिदनापुर के खरगपुर सदर में सुबह 10 बजे से, दक्षिण 24 परगना के काकद्वीप में दोपहर 12,35 से, हुगली के तारकेश्वर में वरिष्ठ नेता और बीजेपी उम्मीदवार स्वपन दासगुप्ता के समर्थन में दोपहर 2,25 से और नंदीग्राम में शाम 4,10 बजे से जुहारी मोड़ से.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here