लखनऊ (यूपी) : अखिलेश यादव ने कहा है कि SP सरकार के विकासकार्यों के प्रति BJP दुराग्रहपूर्ण रवैया अपना रही है, जनहित की जो तमाम योजनाएं SP सरकार ने शुरू की थीं या उनकी परियोजनाएं बना ली थी.

उन्हीं को BJP अपना बताकर झुठलाने की कोशिश कर रही है, अपनी एक भी योजना लागू न कर पाने वाली BJP सरकार के अब गिने चुने दिन रह गए हैं, जनता सच्चाई से भलीभांति अवगत है और वह सन् 2022 के चुनावों में वादाखिलाफ BJP को सबक सिखाने में चूकेगी नहीं.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

BJP सरकार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे को अपने अमीर दोस्तों को सौंपने की तैयारी में है, लीज पर देकर लोन लेने के घोटाले से सरकार जिन लोगों को फायदा पहुंचाने की कोशश कर रही है.

वे मनमाना टोल वसूल कर जनता का शोशण ही करेंगे, वैसे भी BJP सरकार जबसे बनी है उसने गरीबों, दलितों, पिछड़ों के हितों की अनदेखी ही की है और कारपोरेट घरानों की मदद में कुछ उठा नहीं रखा है.

SP सरकार ने अपने कार्यकाल में फोरलेन सड़कों से मुख्यालय को जोड़ने के साथ ही आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे जैसी शानदार सड़क भी बनाई थी जिस पर वायुसेना के युद्धक विमान और भारवाहक जहाज हरक्यूलिस भी उतरा था.

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की प्रारम्भिक तैयारियां हो चुकी थी और उसका शिलान्यास भी SP सरकार में हो चुका था, कई अन्य हाई-वे भी बनने थे, गडकरी ने पुरानी सड़कों को ही नया नाम देकर जनता की आंख में धूल झोंकने का काम किया है,

समझ में नहीं आता है कि यह BJP सरकार है या सेल्समैन, SP सरकार में आने पर BJP द्वारा किए जाने वाले महाघोटाले की जांच करेगी और दोषियों को दण्डित करेगी, जनता के साथ धोखा करने और पूंजीघरानों को अवैध तरीके से मालामाल बनाने की साजिशों का भण्डाफोड़ अवश्य होगा.

ब्यूरो रिपोर्ट, लखनऊ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here