’वंदे मातरम’ को मिले प्यार के लिए टाइगर श्रॉफ ने फ्लाइंग सैल्यूट देकर जताया आभार

टाइगर श्रॉफ और जैकी भगनानी द्वारा स्वतंत्रता दिवस के पूर्व दर्शकों के लिए रिलीज़ किये गए ‘वंदे मातरम’ ने बहुत ही कम समय में युवा दर्शकों के दिलों में निस्संदेह उत्साह जगा दिया है। टाइगर के प्रशंसकों ने एक गायक के रूप में हिंदी में उनके पहले गाने के लिए अभिनेता की सराहना की है और इस गाने को सभी भारतीयों के लिए ‘प्रेरणा’ कहा है।

गाने को मिल रहे प्यार के लिए आभार व्यक्त करते हुए, टाइगर ने अपने सोशल मीडिया पर एक अद्भुत वीडियो साझा किया है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

कैप्शन में उन्होंने लिखा,”Watching and loving all the reels you guys are making on #VandeMataram 🇮🇳❤️😍”

https://www.instagram.com/reel/CSgYXLtH5s4/?utm_medium=copy_link

जानिए दुनिया भर में उनके प्रशंसकों का गाने पर क्या कहना है –

एक यूज़र ने कहा, “Very nice voice Tiger Shroff…Sound of every Indian….Remo sir again simple and stylish…very nice combination… U all have really kept it simply patriotic”

टाइगर श्रॉफ की टाइगर से तुलना करते हुए एक अन्य यूज़र ने कहा,”Tiger Shroof Is Real Indian Tiger 🐅
Because He All Rounder. ;- Actor Singer Martial Artist And Kind Hearted Person ❤️.
Big Fam 💯💙”

एक अन्य यूज़र ने कहा, “This song is our pride to be an Indian thanks for making such a beautiful video tiger sir I am your big fan.🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳
Salute you for making such a beautiful video.🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳.
Proud to be an Indian.🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳”

एक अन्य फैन ने साझा किया, “Getting goosebumps whenever Heard “Vande Mataram” what can say about this song just speech less ❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️ I am proud to be an Indian ❤️❤️❤️”

एक कमेंट में लिखा गया, “Such a soothing voice of Tiger Shroff We hope we will listen more songs as singer in future😊👍👌👌👌”

जर्मनी से एक लड़की ने तो यहां तक ​​कह दिया कि भले ही वह गाना नहीं समझ पाई, लेकिन टाइगर की आवाज के पीछे के भाव ने उसे रुला दिया।

इस गाने ने हर तरह से सभी बाधाओं को पार कर दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है, क्योंकि रिलीज के सिर्फ 2 दिनों में इसने 20 मिलियन से अधिक व्यूज़ पार कर लिए हैं।

रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित, यह गीत टाइगर श्रॉफ और जैकी भगनानी का गायक-संगीत निर्माता के रूप में पहला सहयोग है, इससे पहले कि वे फिल्म ‘गणपथ’ के लिए अभिनेता और निर्माता के रूप में एक साथ आए थे।

टाइगर श्रॉफ की आवाज़ में ‘वंदे मातरम’ विशाल मिश्रा द्वारा रचित, कौशल किशोर द्वारा लिखित और अंकन सेन, जुली वैद्य और राहुल शेट्टी द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here