लखनऊ (यूपी) : प्रियंका गांधी के काफिले के साथ हादसा हुआ है, हापुड़ रोड़ पर प्रियंका गांधी के काफिले में शामिल चार वाहनों की आपस में टक्कर हो गई.

गनीमत रही कि इस हादसे में किसी को चोट नहीं लगी, बताया जा रहा है कि काफिले में शामिल अगली कार के ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिए थे, जिसके बाद पीछे चल रही कारों की टक्कर हो गई.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

ये हादसा उस वक्त हुआ जब प्रियंका गांधी ट्रैक्टर रैली में जान गंवाने वाले नवरीत सिंह के परिजनों से मिलने रामपुर जा रही थीं, आज नवरीत सिंह का अंतिम अरदास कार्यक्रम है.

प्रियंका गांधी इस कार्यक्रम में भाग लेंगी और परिजनों को सांत्वना देंगी, प्रियंका के काफिले में अजय कुमार लल्लू सिंह भी मौजूद हैं, प्रियंका गांधी के इस काफिले में समर्थकों का हुजूम भी है, NH-24 के रास्ते प्रियंका गांधी रामपुर जा रही हैं.

नवरीत सिंह की मौत दिल्ली में ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई थी, नवरीत का ट्रैक्टर दिल्ली पुलिस के बैरिकेड से टकराने के बाद पलट गया था, ट्रैक्टर हादसे के बाद दिल्ली पुलिस की ओर से एक वीडियो जारी किया गया था.

वीडियो में देखा गया कि आईटीओ के पास पुलिस बैरिकेड को तोड़ने की कोशिश में तेज रफ्तार ट्रैक्टर पलट गया, नवरीत इस ट्रैक्टर को खुद चला रहे थे, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक नवरीत सिंह की मौत दुर्घटना के कारण हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here