नई दिल्ली : बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल दौरे पर हैं, जेपी नड्डा ने बंगाल की सीएम ममता पर जमकर निशाना साधा, जेपी नड्डा ने कहा कि विरोध करने वालों को दीदी जेल भेज देती है.

ममता राज में महिलाएं सुरक्षित नहीं है, बंगाल में तानाशाही का राज है, इसके साथ ही जेपी नड्डा ने नवद्वीप में परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

जेपी नड्डा ने कहा ये मां, माटी, मानुष के नाम पर आई सरकार ने बंगाल की जनता के साथ धोखा किया, यहां आया क्या? तानाशाही, प्रशासन का राजनीतिकरण, पुलिस का क्रिमिनलाइजेशन और भ्रष्टाचार का इंस्टीट्यूशनाइजेशन.

जेपी नड्डा ने कहा कि बंगाल की जनता के स्वास्थ्य की चिंता पीएम मोदी ने की थी, अब सीएम ममता जाएगी, रास्ते का रोड़ा खत्म होगा और पीएम मोदी का आयुष्मान भारत बंगाल की जनता को मिलेगा.

जेपी नड्डा ने कहा परिवर्तन यात्रा यहां से शुरू होती है, यह केवल सरकार का नहीं बल्कि सोच में भी बदलाव है, ममता दीदी ने ‘मां, माटी, मानुष’ की शपथ लेकर 10 साल पहले सरकार का गठन किया.

10 साल में ‘मा’ को लूट लिया, ‘माटी’ का अनादर किया और ‘मानुष’ की रक्षा नहीं की, बीजेपी ने ‘परिवर्तन यात्रा’ के जरिए बंगाल की जनता को जगाने का फैसला किया है, मुझे लगता है कि लोग पहले ही जाग चुके हैं, मैं इसे देख सकता हूं.

पीएम मोदी ने बंगाल को सब कुछ देने की कोशिश की है, लेकिन सीएम ममता कहती हैं कि चाही ना, चाही ना, चाही ना, वह हर चीज के लिए ‘होबे ना’ कहती हैं,

क्यों? लेकिन अब सब कुछ मई के महीने के बाद होगा, यह कैसी सरकार है? अत्याचार की सरकार? हमारे लगभग 130 लोग मारे गए हैं.

300 से अधिक लोगों पर हमला किया गया है, इस सरकार को जाना होगा, जब वे हम पर भी हमला कर सकते हैं, तो मैं बंगाल में आम आदमी की स्थिति को समझ सकता हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here