इरफान अहमद डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम ग्लोबल अवार्ड 2023 से सम्मानित

नई दिल्ली। राजधानी के विज्ञान भवन में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, ऑल इंडिया हज कमेटी के पूर्व मेंबर, ओखला से एमएलए का इलेक्शन लड़ने वाले और रेलवे बोर्ड भारत सरकार की पीऐसी के पूर्व सदस्य तथा केन्द्रीय वक्फ परिषद भारत सरकार के पूर्व सदस्य मोहम्मद इरफान अहमद को सामाजिक, राजनीतिक और मानव कल्याण की सेवाओं और उनके बेहतरीन योगदान को देखते हुए केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले, मौलाना बदरुद्दीन अजमल कासमी (सांसद), चौधरी मेहबूब अली कैसर (एमपी), गुलाम अली खटाना (राज्यसभा सदस्य), कुंवर दानिश अली (सांसद), अशोक वाजपेयी (सांसद), मिथिलेश कुमार (सांसद), पूर्व केंद्रीय मंत्री और गांधी दर्शन समिति के उपाध्यक्ष विजय गोयल, दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल, दिल्ली सरकार के मंत्री इमरान हुसैन, दिल्ली की महापौर शैली ओबेरॉय, डॉ.कलाम के प्रेस सचिव रहे और इंडिया इस्लामिक सांस्कृतिक सेंटर के उपाध्यक्ष एस.एम खान, दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष जाकिर खान मंसूरी, प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता अकबर खान और प्रसिद्ध विलेन अभिनेता रंजीत बेदी के द्वारा डॉ. ए.पी.जे अब्दुल कलाम ग्लोबल अवार्ड: 2023 से नवाजा गया।


ज्ञात हो कि कि गरीबों के मसीहा और मजलूमों पसमांदा समाज की हमेशा आवाज उठाने वाले इरफान अहमद को उनकी महान सेवाओं के लिए न केवल दिल्ली, बल्कि पूरे भारत से कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है। विशेषकर आज का समारोह बेहद खास रहा। जब इरफान अहमद को भारत के पूर्व राष्ट्रपति भारतरत्न मिसाइलमैन डॉ. ए.पी.जे अब्दुल कलाम की 8वीं पुण्यतिथि के अवसर पर भारत की महत्वपूर्ण हस्तियों के हाथों विशेष पुरस्कार से सम्मानित किया गया। जिसका आयोजन डॉ. ऐपीजे अब्दुल कलाम ग्लोबल फाउंडेशन और परवाज मीडिया ग्रुप के चेयरमैन देश की जानी-मानी हस्ती डॉक्टर शमीम अहमद खान ने किया।
इस अवसर पर सभी गणमान्य व्यक्तियों ने भारत के प्रसिद्ध लीडर और देश विदेश का दौरा करने वाले इरफान अहमद को बधाई और शुभकामनाएं दीं।
केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले और लोक सभा सांसद कुंवर दानिश अली ने इरफान अहमद की सेवाओं की सराहना की।
इस अवसर पर इरफान अहमद ने अल्लाह का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि यह सब मेरे माता-पिता की दुआओं का नतीजा है और मैं आगे भी इसी तरह लोगों की सेवा करता रहूंगा। खासकर गरीबों, अनाथों, पीड़ितों, विधवाओं तथा पसमांदा समाज की सेवा करता रहूंगा, बाकी मेरा सभी से अनुरोध है कि जो लोग मुझसे प्यार करते हैं, वे मेरी सफलता के लिए प्रार्थना करते रहें।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App
इरफ़ान अहमद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here