शमशाद रज़ा अंसारी

जिला आम आदमी पार्टी ने प्रदेश में चल रही अराजकता को लेकर आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह के आह्वान पर प्रेस वार्ता की। प्रेसवार्ता में बोलते हुये आप जिलाध्यक्ष चेतन त्यागी ने कहा कि गोरखपुर से भाजपा विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल का ये बयान जनता के आरोपों की पुष्टि करता है। सत्ता पक्ष का एक विधायक कितना बेबस है कि एक बनिया परिवार की बेटी की मदद नही कर पा रहा है और खुलेआम कह रहा है कि “उत्तर प्रदेश में ठाकुरों का राज चल रहा है। अपराधी, अपराधी होता है उसकी कोई जाति नही होती। लेकिन योगी राज में अपराधी की जाति देख कर कार्यवाई की जा रही है। आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने एसटीएफ को “स्पेशल ठाकुर फोर्स” कहा था। जिस पर योगी जी बौखला गये थे लेकिन अब तो उनके इलाके से बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल जी स्वयं यू पी की पुलिस पर सवाल खड़ा कर रहे हैं कि वो “ठाकुरों के विरूद्ध कार्यवाई नही करती”।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

आप प्रदेश प्रवक्ता तरुणिमा श्रीवास्तव ने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोग कह रहे हैं कि प्रान्त में ब्राह्मण, बनिया, दलित, पिछड़ा सहित तमाम जातियों के साथ अन्याय हो रहा है। उनके साथ हत्या लूट डकैती अपरहण बलात्कार की घटनायें हो रहीं हैं और उन्हें न्याय नही मिल रहा है। अब वो सच भाजपा विधायक के मुँह से सामने आया है।

आप प्रवक्ता अधिवक्ता मनोज त्यागी ने कहा कि भाजपा के विधायकों और कार्यकर्ताओं में भारी असंतोष है। उनकी पीड़ा सुनने वाला कोई नही है। आज एक बार फिर साबित हो गया कि योगी सरकार जातिवादी सरकार है। योगी ठाकुरों के नेता हैं, उनके लिये काम करें, लेकिन 94 प्रतिशत जनता के साथ अन्याय न करें, उसकी उपेक्षा न करें।

इस अवसर पर प्रदेश सचिव मीनाक्षी श्रीवास्तव, डॉ राजीव त्यागी, प्रदेश सचिव नवाब सोनी,नत्थू प्रधान प्रियंका गगन, दीप्ति वर्मा, याशिका सिंह, वीना श्रीवास्तव, जतिन शर्मा, दिलशाद खान, मोहित चौधरी, पंकज झा,आदि उपस्थित रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट, ग़ाज़ियाबाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here