अलीगढ़ (यूपी) :  उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में भाजपा कार्यकर्ता के पक्ष में थाने गए इगलास विधानसभा सीट से भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी और गोंडा थानाअध्यक्ष एसओ अनुज सैनी में मारपीट हो गई। जिसके बाद इस दौरान थानाअध्यक्ष और भाजपा विधायक के कपड़े भी फट .

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में भाजपा कार्यकर्ता के पक्ष में गोंडा थाने गए इगलास विधानसभा सीट से भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी और एसओ गोंडा अनुज सैनी में जमकर मारपीट हो गई। इस दौरान भाजपा विधायक और थाना अध्यक्ष दोनों के कपड़े भी फट गए। भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी का आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ता की ओर से कई दिन पहले दर्ज कराई गई रिपोर्ट पर पुलिस कार्रवाई करने की बजाय कल पैसे लेकर भाजपा कार्यकर्ता के ही खिलाफ मामला पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। जिसके बाद इस मामले को लेकर वह गोंडा थानाअध्यक्ष से बात करने गोंडा थाने पहुंचे तो उनके साथ थाना अध्यक्ष ने अभद्रता की और एसओ समेत तीन दारोगा भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी पर चिपट गए और उनके कपड़े भी फट गए हैं. 

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

भाजपा विधायक औरतों के बीच हुई मारपीट के बाद जानकारी मिलने पर सीओ गोंडा थाने आ गए हैं। घटना के एक घंटे बाद एसपी देहात अतुल शर्मा समेत कई अधिकारी थाने पहुंच गए। इगलास विधायक के समर्थन में दूसरे बरौली क्षेत्र के विधायक ठा दलवीर सिंह के बाद भाजपा सांसद सतीश गौतम भी भारी समर्थकों के साथ गोंडा  थाने पहुंच गए हैं। इस दौरान पुलिस और जनप्रतिनिधियों में जमकर नोकझोक हुई। थाने में अभी भी दोनों तरफ से गहमा गहमी चल रही है.

अलीगढ़ के गोंडा थाना में आज बीजेपी के विधायक और थानाध्यक्ष के बीच जमकर विवाद हो गया। विधायक का आरोप है कि थानाध्यक्ष ने अपने दो साथी दरोगाओं के साथ मिलकर उनके कपड़े फाड़ दिए उनके साथ मारपीट की। अलीगढ़ के इगलास विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजकुमार सहयोगी विश्व हिंदू परिषद के एक कार्यकर्ता के लिए इंसाफ की बात करने थाने गए थे लेकिन आरोप प्रत्यारोप के बीच मामला ज्यादा बढ़ गया। थानाध्यक्ष अनुज सैनी ओर विधायक के बीच विवाद ज्यादा बढ़ गया। आरोप है कि पुलिस ने विधायक जी के कपड़े फाड़ते हुए उनके साथ मारपीट कर दी। फिलहाल बीजेपी के काफी कार्यकर्ता थाने में इकट्ठा हो गए हैं और आरोपी पुलिसवालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। मौके पर बीजेपी के अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम भी पहुंच गए है। पुलिस के आला अधिकारी भी थाने पहुंच गए हैं.

दरअसल गोंडा थाना क्षेत्र के रहने वाले विश्व हिंदू परिषद के एक कार्यकर्ता रोहित वार्ष्णेय के साथ दूसरे समुदाय के कुछ लोगों ने मारपीट की थी। इस मामले में थानाध्यक्ष गोंडा ने विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। इस बात की जानकारी जब विधायक राजकुमार सहयोगी को हुई तो वह थाना गोंडा में बात करने के लिए पहुंच गए। विधायक गोंडा थाना पुलिस पर लगातार पैसा लेकर कार्य करने का आरोप लगाते रहे। जिसके बाद मामला तूल पकड़ गया.

विधायक का आरोप है कि एसओ ने अपने साथियों के साथ मिलकर विधायक के साथ मारपीट कर दी। विधायक के कपड़े फाड़ दिए। इसमें एसओ अनुज के साथ दो दरोगा विवेक व देवेंद्र है। विधायक का कहना है कि पुलिस ने हमारे साथ मारपीट की है। हम चाहते हैं पूरे मामले पर कार्यवाही हो। उधर विधायक के साथ मारपीट के बाद थाने में बीजेपी के कार्यकर्ता इकट्ठे हो गए और आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। मौके पर सांसद, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, पुलिस अधीक्षक अपराध पहुंच गए है। सांसद सतीश गौतम ने कड़ी कार्यवाही की मांग की है। एसपी ने जांच की बात कही है.

ब्यूरो रिपोर्ट- अमरोहा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here