अमरोहा (यूपी) : कोरोना से जिंदगी की जंग हारे पूर्व अंतरराष्टरीय क्रिकेटर और उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट चेतन चौहान का पार्थिव शरीर गुरुग्राम से अमरोहा के ब्रजघाट पहुंच गया है। कोरोना प्रोटोकॉल के तहत उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। श्मसान घाट के आसपास चौहान को अंतिम विदाई देने के लिए समर्थकों की भीड़ जमा हुई है। कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए प्रशासन पूरी सावधानी बरत रहा है।

बता दें कि अमरोहा कि नौगावां सादात विधानसभा सीट से विधायक चेतन चौहान प्रदेश सरकार में होमगार्ड मंत्री थे। इसके पहले अमरोहा लोकसभा सीट से वह दो बार सांसद भी रहे। जिले की राजनीति में वह बीते करीब 30 साल से सक्रिय थे। बीती 11 जुलाई को उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से लगातार उपचार चल रहा था। रविवार शाम उपचाराधीन हालत में उनका निधन हो गया। जानकारी स्थानीय स्तर पर होने पर उनके प्रशसंकों, समर्थकों, पार्टी कार्यकर्ताओं समेत विपक्षी दलों के राजनेताओं के बीच भी शोक छा गया। जगह-जगह शोक सभाएं आयोजित कर उन्हें नमन किया गया।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान के निधन से जिले में शोक छाया है। सोमवार सुबह से ही पार्टी कार्यकर्ता, शुभचिंतक गमजदा दिखे। जिले भर में अलग-अलग स्थानों पर शोकसभाओं का आयोजन कर उनकी आत्मा शांति की कामना ईश्वर से की गई। इस दौरान कोरोना से बचाव को लेकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए पुलिस-प्रशासन भी मुस्तैद दिखा।

मुजम्मिल हुसैन की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here