अमरोहा (यूपी) : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर अमरोहा जनपद में पूर्व कैबिनेट मंत्री कमाल अख्तर और महबूब अली के साथ राष्ट्रीय सचिव जावेद आब्दी ने जिलाधिकारी अमरोहा को महामहिम राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन दिया।

अमरोहा जनपद में जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व कैबिनेट मंत्री कमाल अख्तर अमरोहा सदर विधायक महबूब अली और राष्ट्रीय सचिव जावेद आब्दी ने जिलाधिकारी को महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए अमरोहा सदर विधायक महबूब अली ने कहा कि अखिलेश यादव के निर्देश पर ज्ञापन प्रदेश सरकार की विफलता को लेकर दिया गया है। महबूब अली ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराध और समाज के हर तबके पर अत्याचार बढ़ता जा रहा है। किसान और बेरोजगार नौजवान परेशान है लेकिन सरकार की कोई भी नीति किसी भी काम को लेकर नहीं है। उन्होंने कहा कि आज किसान सड़कों पर है और बेरोजगार रोजगार के लिए आवाज उठा रहा है और पूरा देश सड़को पर है। महबूब अली ने कहा कि इन सब समस्याओ को लेकर ही महामहिम राज्यपाल के नाम जिलाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन भेजा गया है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

इस मौके पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव जावेद आब्दी ने कहा कि समाजवादी पार्टी अपने साथ प्रदेश के तमाम छोटे दलों को साथ लेकर चल रही है जिससे कि कांटे रूपी बीजेपी के पेड़ को उखाड़ा जा सके। नोगावा सादात विधानसभा में होने वाले उपचुनाव पर बात करते हुवे जावेद आब्दी ने कहा कि अभी तक किसी भी पार्टी से समाजवादी पार्टी की बात नोगावा में होने वाले उप चुनाव को लेकर नही हुई है लेकिन सपने देखना सभी का अधिकार है।

रिपोर्टमुजम्मिल हुसैनअमरोहा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here