लखनऊः आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री रहे सोमनाथ भारती पर रायबरेली में स्याही फेंकी गई है। आम आदमी पार्टी के नेताओं का आरोप है कि यह हरकत भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा की गई है। सोमनाथ भारती के पर स्याही फेंके जाने के बाद उनकी यूपी पुलिस के अफसरों से भी नोंक झोंक हुई। एमडवोकेट सोमनाथ भारती ने कहा कि पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि ये जो तुम्हारे हाथ में स्याही और बेंत हैं,ये सब तुम्हारी हार के संकेत हैं.

सोमनाथ भारती ने कहा कि आदित्यनाथ तुम्हारे इन तुच्छ हरकतों से हम रुकने, दबने वालें नहीं है, तुम जितनी स्याही फेंकोगे हम उतनी मजबूती से लड़ेगें। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने स्याही फेंके जाने की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आदित्यनाथ सरकार की तानाशाही चरम पर है। आम आदमी पार्टी  ने स्कूल,अस्पताल की बदहाली का सवाल उठाया तो आदित्यनाथ जी ने AAP नेताओं को आतंकित करना शुरू कर दिया पूर्व मंत्री व विधायक  सोमनाथ भारती पर रायबरेली में भाजपाईयों ने हमला कर दिया और सोमनाथ को ही पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

संजय सिंह ने कहा कि आदित्यनाथ जी एक नही एक हज़ार बार AAP नेताओं हमले करा लो उत्तर प्रदेश के स्कूलों की बदहाली का मुद्दा हम उठाते रहेंगे स्कूलों के नाम पर हज़ारों करोड़ रुपये डकारा गया है तुम्हारा भ्रष्टाचार भी उजागर करेंगे बेईमानो।

आप नेता पर स्याही फेंके जाने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि योगीजी, हमारे MLA सोमनाथ भारती जी आपका सरकारी स्कूल देखने जा रहे थे।उन पर स्याही फिंकवा दी? और फिर उन्हें ही गिरफ़्तार कर लिया? आपके स्कूल इतने ज़्यादा ख़राब हैं क्या? कोई आपका स्कूल देखने जाए तो आप इतना डर क्यों जाते हो?स्कूल ठीक कीजिए।नहीं करना आता तो मनीष सिसोदिया से पूछ लीजिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here