हापुड़ (यूपी): बृहस्पतिवार को यूपी कांग्रेस कमेटी के महासचिव बदरुद्दीन कुरैशी और गजराज सिंह पुर्व विधायक हापुड़ ने पुराने बाजार में “हस्ताक्षर अभियान” का उद्घाटन किया, जिसमें कांग्रेसियों ने डॉ. कफील अहमद खान की रिहाई को लेकर हस्ताक्षर अभियान चलाया, “हस्ताक्षर अभियान” में अल्पसंख्यक समाज के लोगो के साथ उच्च वर्ग (स्वर्ण समाज) के लोगों ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया, “हस्ताक्षर अभियान” की अध्यक्षता शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अभिषेक गोयल ने की।

बदरूद्दीन कुरेशी ने कहा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी के गृह जनपद गोरखपुर में स्वास्थ विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार को उजागर करने वाले डॉ. कफील अहमद खान पिछले 6 माह से जेल में बंद है। इसकी कांग्रेस पार्टी निंदा करती है व मांग करती है कि डॉक्टर कफील को जल्द से जल्द रिहा किया जाएं, गजराज सिंह जी ने साथ ही ये भी कहा कि डॉ कफील अहमद खान की रिहाई के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ता निरंतर संघर्षरत हैं।सरकार को जल्द से जल्द उनपर लगाई गई एनएसए को हटाया जाय ताकि उनकी जमानत हो सके।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

रिज़वान कुरेशी अध्यक्ष कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग व फुरकान राणा अध्यक्ष ब्लॉक कांग्रेस कमेटी हापुड़ ब्लॉक ने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में डॉक्टर कफील अहमद खान की रिहाई के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ता “हस्ताक्षर अभियान” चला रहे हैं। शहर अध्यक्ष अभिषेक गोयल ने कहा कि प्रदेश सरकार तानाशाही रवैए के चलते डॉक्टर कफील को रिहा नहीं करना चाहती हैं जो कि बेहद ही दुःख का विषय है।

हस्ताक्षर अभियान चलाने वालों में पूर्व शहर अध्यक्ष हाजी सगीर कुरैशी, वरिष्ठ कांग्रेस नेता सरदार खेमसिंह सहारा, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रिजवान कुरैशी, एहतेशाम कुरैशी (सेवादल पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रशिक्षक), खुर्शीद अहमद चावल वाले, मोहम्मद खालिद खान (अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोऑर्डिनेटर), सभासद नरेश भाटी, पूर्व सभासद एजाज अहमद, देव कुमार, सविता गौतम, कुसुमलता, अनूप कुमार कर्दम, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष फुरकान राणा, सेवादल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अंकित शर्मा, शहर कोषाध्यक्ष विक्की शर्मा, मनोज शर्मा आदि लोग उपस्थित रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here